Home > राज्य > मध्यप्रदेश > भोपाल > मुख्यमंत्री चौहान ने सड़क पर उतरकर की लोगों की हौसला अफजाई

मुख्यमंत्री चौहान ने सड़क पर उतरकर की लोगों की हौसला अफजाई

प्रदेश में अब तक कोरोना के 33 मामले, 2 की मौत,

X

भोपाल। विश्व भर में तेजी से फैले कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या भारत में भी लगातार बढ़ी चली जा रही है। मध्यप्रदेश में भी पिछले 24 घंटों में 7 और नए मरीजों के सामने आने के बाद यह आकड़ा 33 हो गया है। देश के साथ साथ प्रदेश में तेजी से फैल रही कोरोना महामारी के बीच लोगों मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान ने सड़कों पर उतर कर पुलिस कर्मी एवं डॉक्टर्स की हौसला अफजाई की। साथ ही उन्होंने फल, सब्जी बेचने वालों एवं पेट्रोल पंप संचालकों को सोशल डिस्टेंसिंग बनाये रखने की बात कही।

शहर का जायजा लेने निकले सीएम सबसे पहले बिट्टन मार्केट पहुंचे। वहां उन्होंने चौराहे पर तैनात पुलिसकर्मियों की तारीफ़ की। इसके बाद सड़क किनारे खड़े फल एवं सब्जी विक्रेताओं से सोशल डिटेन्सिंग बनाये रखने की अपील की। इस दौरान उन्होंने एक फलवाले से पूछा उन्हें कोई परेशानी तो नहीं है। इसके बाद उन्होंने अस्पताल पहुंचकर कोरोना मरीजों का इलाज कर रहे चिकित्सकों का धन्यवाद देते हुए कहा की आप सभी इस मुश्किल घडी में अपना मनोबल बढाए रखिये एवं अपना ध्यान रखें। इसके साथ ही कोलार क्षेत्र में कार्य कर रहे सफाई कर्मियों को मास्क लगाकर कार्य करने एवं लोगों से दुरी बनाये रखने की सलाह दी। सीएम को सड़क पर अपने बीच देख कुछ लोगों ने दूर से ही हाथ हिलाकर उनका अभिवादनभी किया।

फेसबुक पर लाइव होकर लोगों से करेंगे चर्चा -

कोरोना से बचाव के संबंध में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह 29 मार्च की शाम 5:30 बजे फेसबुक के माध्यम से प्रदेशवासियों से चर्चा करेंगे। कोरोना कहर के चलते परीक्षाओं के स्थगित होने के कारण मुख्यमंत्री ने मप्र बोर्ड के 10वीं और 12वीं कक्षा के विद्यार्थियों को छोड़कर बाकी सभी कक्षाओं में जनरल प्रमोशन देने का फैसला किया है।

Updated : 29 March 2020 6:16 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top