Home > राज्य > मध्यप्रदेश > भोपाल > मप्र में कांग्रेस को एक और झटका, छिंदवाड़ा के अमरवाड़ा से विधायक कमलेश प्रताप शाह भाजपा में शामिल

मप्र में कांग्रेस को एक और झटका, छिंदवाड़ा के अमरवाड़ा से विधायक कमलेश प्रताप शाह भाजपा में शामिल

मप्र में कांग्रेस को एक और झटका, छिंदवाड़ा के अमरवाड़ा से विधायक कमलेश प्रताप शाह भाजपा में शामिल
X

भोपाल। लोकसभा चुनाव से पहले मप्र में दल-बदल का दौर जारी है। एक के बाद एक कांग्रेस के दिग्गज नेता पार्टी छोड़ भाजपा का दामन थामते जा रहे है। इसी कड़ी में आज कमलनाथ के गढ़ छिंदवाड़ा में भाजपा ने सेंध लगाई है। यहां की अमरवाड़ा से कांग्रेस विधायक कमलेश प्रताप शाह बीजेपी में शामिल हो गए। उन्होंने आज सीएम आवास पर मुख्यमंत्री मोहन यादव और प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा के समक्ष भाजपा की सदस्यता ली।


कमलेश प्रताप शाह ने भाजपा में शामिल होने से पहले विधायक पद से इस्तीफा दे दिया। विधानसभा अध्यक्ष ने उनका इस्तीफा स्वीकार कर लिया।इसके बाद वह भाजपा में शामिल हो गए। शाह की भाजपा में शामिल होने पर पंचायत मंत्री प्रहलाद पटेल ने कहा कमलेश जी बहुत प्रतिष्ठित परिवार से हैं। वह तीसरी बार के विधायक हैं। प्रधानमंत्री की कार्य प्रणाली से प्रभावित होकर वे भारतीय जनता पार्टी में आए हैं। उनका हृदय से स्वागत है। मैं उनको बधाई देता हूं।

पत्नी भी हुई भाजपा में शामिल -

बता दें कि शाह 2023 में तीसरी बार विधायक चुने गए थे। इससे पहले 2013 और 2018 में भी वे कांग्रेस के टिकट पर विधायक बने थे।कमलेश शाह के साथ उनकी पत्नी हरई नगरपालिका की पूर्व अध्यक्ष माधवी शाह, बहन जिला पंचायत सदस्य केसर नेताम भी बीजेपी में शामिल हुईं।

Updated : 13 April 2024 12:42 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top