Home > लाइफ स्टाइल > फैशन > समर सीजन में ऐसे दिखें कूल और स्टाइलिश

समर सीजन में ऐसे दिखें कूल और स्टाइलिश

समर सीजन में ऐसे दिखें कूल और स्टाइलिश

नई दिल्ली। गर्मी के मौसम में हल्के और ढीले कपड़े को पहनने से कंफर्टेबल भी रहते है ढीले का मतलब ये नहीं है कि आपके कपड़े भद्दे लगने लगें बल्कि कम से कम उनमें इतना स्पेस जरूर हो कि हवा अंदर जा सके क्योंकि टाइट कपड़ो में पसीना भी बहुत ज्यादा आता है इसलिए गर्मी के लिए कॉटन फेब्रिक बेस्ट होता है। बात जब फैशन की हो तो समर सीजन बेस्ट होता है। इस मौसम में हमें स्टाइलिश ड्रेस दिखाने का मौका मिलता है। अगर आप आउटिंग या पिकनिक के लिए ऐसे आउटफिट‌स सर्च कर रहे है जो यूनिक और स्टाइलिश लुक दें तो आपको कुछ ऑप्शन बता रहे हैं।

- इस समर सीजन में गर्ल्स को लॉन्ग कुर्ती पसंद आ रही है। मार्केट में कई स्टाइल में ये कुर्तियां उपलब्ध है। लॉन्ग कुर्ती और लूज़ बॉटम्स वाले लुक को आप किसी भी पार्टी में कैरी कर सकती है। आजकल कुर्ती, बॉटम्स और दुपट्टा तीनों के एक ही तरह के प्रिंट और फ़ैब्रिक्स वाला लुक काफ़ी ट्रेंड में है।

-गर्मियों के मौसम में आप हल्के रंग के कपड़े ही पहनें क्योंकि ऐसा करने से पसीना जल्दी सूख जाता है और आप पूरे दिन तरोंताजा महसूस करती हैं। चाहें तो गर्मियों में पीला, मिंट ग्रीन, बेबी पिंक, ब्लू और सफेद रंगों को ट्राई कर सकती हैं।

- अगर आप समर सीजन में फ्रेंड्स या फैमिली के साथ आउटिंग पर जा रही है तो डेनिम शॉर्ट्स बेस्ट है। वेकेशन पर इन शॉर्ट्स को ट्राई किया जा सकता है। गर्मी के मौसम में डेनिम और कॉटन के शॉर्ट्स फैशनेबल होने के साथ बहुत कम्फर्टेबल भी होते हैं। क्रॉप टॉप के साथ आप डेनिम शॉर्ट पहन सकती है।

-इस मौसम में अक्सर लड़कियां ढीले-ढाले कपड़े पहनना पसंद करती हैं। ढीले-ढाले सफेद टॉप या शर्ट के साथ ब्लू डेनिम काफी अच्छी दिखती है।

- जंपसूट हर गर्मी के लिए बेस्ट चॉइस है। हमेशा की तरह इस बार भी टीनएजर गर्ल्स के बीच जंपसूट का क्रेज छाया हुआ है। जंपसूट अगल-अलग फेब्रिक और डिजाइन में उपलब्ध है। इस बार ब्रीजी जंपसूट, हॉल्टर नेक या ट्यूब जंपसूट फैशन में इन है। बोल्ड कलर वाले जंपसूट को पार्टी वेयर और प्रिंटेड जंपसूट को स्ट्रीट स्टाइल बनाकर पहना जा सकता है।

- समर में हॉल्टर नेक ड्रेसेस या टॉप भी काफ़ी ट्रेंड में रहते हैं। हाल ही में कई एक्ट्रेस को भी इस तरह की ड्रेस पहने देखा गया है। पेस्टल शेड की हॉल्टर नेक ड्रेस के साथ मैचिंग ईयरिंग्स से लुक को पार्टी के लिए उपयुक्त बना सकते हैं।

Tags:    

Swadesh News ( 5164 )

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Share it
Top