Home > Lead Story > लोकसभा चुनाव 2019 : 2022 में भारत 75 संकल्पों के साथ, स्वतंत्रता के 75 वर्ष करेगा पूरे - अमित शाह

लोकसभा चुनाव 2019 : 2022 में भारत 75 संकल्पों के साथ, स्वतंत्रता के 75 वर्ष करेगा पूरे - अमित शाह

लोकसभा चुनाव 2019 : 2022 में भारत 75 संकल्पों के साथ, स्वतंत्रता के 75 वर्ष करेगा पूरे - अमित शाह

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव 2019 को लेकर चुनावी घोषणा पत्र जारी होने से पहले बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने बड़ी ही बेबाकी से जनता के सामने अपनी बातें रखते हुए सरकार की उपलब्धियां लोगों के सामने गिनाई। उन्होंने कहा कि 2014 की याद दिलाने के लिए खड़ा हूं। उस वक्त तत्कालीन बीजेपी ने गुजरात के तत्कालीन नरेन्द्र मोदी को पीएम पद के प्रत्याशी के तौर पर लेकर आयी थी।पूर्ण बहुमत से बीजेपी की सरकार बनी। पूर्ण बहुमत होने के बावजूद बीजेपी ने एनडीए की सरकार बनाई। एनडीए सरकार ने मोदी के नेतृत्व में काम किया।

-2014 से 2019 की यात्रा भारत के विकास की यात्रा लिखा जाएगा- ये पांच साल स्वर्ण अक्षरों से अंकित किए जाएंगे। इस पांच साल में मोदी के नेतृत्व में एक प्रेरणादायक सरकार देने का काम बीजेपी ने किया।

-सिर्फ पांच साल के अंदर देश को पटरी पर लाने का काम मोदी सरकार ने किया जब 2014 में जनादेश दिया गया भारत की अर्थव्यवस्था 11 से भी पीछे थी और छठे नंबर पर है।

-देश की सुरक्षा को सुनिश्चित करने का काम मोदी सरकार ने किया। पूरी दुनिया के अंदर यह संदेश गया है कि भारत को कोई हल्के में नहीं ले सकता है।

-पांच साल के अंदर कोई भी महत्वपूर्ण मसला हो, देश की सोच क्या हो, इसके मायने पूरी दुनिया के अंदर बहुत बदले हुए नजर आते हैं।

-125 करोड़ लोग गौरवान्वित महसूस कर रहे हैं।

-एक भी घपाला, घोटाला, भ्रष्टाचार के आरोप न लगे, ऐसा काम मोदी सरकार ने किया है।

-एक पारदर्शी सरकार कैसे हो सकती है उसका काम मोदी सरकार ने रखने का काम किया है। पूरी दुनिया में भारत महाशक्ति के तौर पर उभरा है। दुनिया के फैसलों में हमारी भूमिका नहीं होती थी। आज भारत महाशक्ति के तौर पर उभरा है।

-मोदी सरकार ने पांच साल के अंदर 50 बड़े कदम उठाए जो इतिहास का हिस्सा बने।

-2014 का जनादेश कांग्रेस के शासन से जन्मी निराश और मोदी की उम्मीद में जनता ने चुना। देश में चहुमुखी विकास हुआ है।

-लोगों को अपेक्षा है कि अब आगे जीवन का स्तर उठ सकता है। देश आतंकवाद से केवल मुक्ति न हो इस प्रकार की सुरक्षा व्यवस्था को देश की जनता को अपेक्षा है।

Tags:    

Swadesh Digital ( 9454 )

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Share it
Top