Top
Latest News
Home > Lead Story > केंद्रीय गृहमंत्री शाह बोले - विपक्ष कुछ और नहीं, बस टुकड़े-टुकड़े गैंग

केंद्रीय गृहमंत्री शाह बोले - विपक्ष कुछ और नहीं, बस टुकड़े-टुकड़े गैंग

केंद्रीय गृहमंत्री शाह बोले - विपक्ष कुछ और नहीं, बस टुकड़े-टुकड़े गैंग

दिल्ली। दिल्ली में 8 फरवरी को होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए सभी दल अपनी पूरी ताकत झोंक रहे हैं। यहां आम आदमी पार्टी (आप), भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और कांग्रेस में त्रिकोणीय मुकाबला है। राजधानी में गृह मंत्री अमित शाह एक के बाद एक सभा संबोधित करने में लगे हुए हैं। इसी क्रम में उन्होंने शनिवार को जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में रैली को संबोधित किया। शाह ने मोदी सरकार की उपलब्धियां गिनाने के साथ मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा।

शाह ने भाषण की शुरुआत करते हुए वहां मौजूद लोगों से कहा कि आज आपका जो उत्साह है वो बताता है कि 2014 में भी आप नरेन्द्र मोदी जी के साथ थे, 2019 में भी थे और 2020 में भी आप मोदी जी के साथ हैं। दिल्ली के लिए समर्पित भाव से काम करने का आपका ये जज्बा देखकर मुझे यकीन है कि दिल्ली में भाजपा सरकार बनने जा रही है। चुनाव चाहे 2014 का हो, 2019 का हो, मणिपुर का हो, यूपी का हो, त्रिपुरा का हो या असम का, कठिन से कठिन चुनाव में भाजपा ने जीत प्राप्त की है।

जिस चुनाव में हमारे साइबर योद्धाओं ने कमान संभाली, तो जीत नरेन्द्र मोदी जी की हुई। जब आप भाजपा का समर्थन करते हो, तो आप देश को सुरक्षित करने के मोदी जी के वादे का समर्थन कर रहे हो, 5 ट्रिलियन डॉलर की अर्थव्यस्था तक पहुंचने के मोदी जी के लक्ष्य का समर्थन कर रहे हो, हर घर में बिजली-पानी-रसोई गैस पहुंचाने का समर्थन करते हो। केजरीवाल के लिए मीडिया, कुछ एनजीओ और जेएनयू वाले ऐसे लगे हैं जैसे इन्हें कोई हरा नहीं सकता। भ्रांति फैलाकर एक बार चुनाव जीत गए। लेकिन पहले वाराणसी में हारे, फिर हरियाणा, पंजाब, गुजरात, दिल्ली एमसीडी में हारे। 2019 में भी केजरीवाल जी का सूपड़ा साफ हो गया। 2019 के चुनाव में दिल्ली में 13,750 बूथ थे, उसमें से 12,068 बथों में कमल का फूल खिला है। दिल्ली की जनता ने 88 प्रतिशत बूथों पर कमल के फूल को चुना है।

आज मैं आप सभी को बताने आया हूं कि दिल्ली की जनता को किस प्रकार से केजरीवाल गुमराह कर रहे हैं। मैं कुछ भी बोलता हूं तो वो तुरंत ट्वीट कर देते हैं और आज कल वो दिल्ली की जनता का नाम कम लेते हैं और मेरा नाम ज्यादा लेते हैं। केजरीवाल ने वादा किया था कि घरों में पाइप लाइन से शुद्ध पानी देंगे। लेकिन बीआईएस के सर्वे में स्पष्ट हुआ है कि 21 शहरों में सबसे गंदा पानी दिल्ली की जनता को केजरीवाल दे रहे हैं।

दिल्ली का जल बोर्ड फायदा कर रहा था, आज उसे घाटे में पहुंचा दिया। केजरीवाल ने वादा किया था कि घरों में आरओ से बढिय़ा पानी पाइप लाइन से देंगे। पाइप लाइन तो दूर की बात पानी ही ऐसा दिया कि 21 शहरों के सर्वे में सबसे गंदा पानी दिल्ली की जनता को दिया। आप पार्टी को इसका जवाब देना चाहिए।

Tags:    

Swadesh Digital ( 0 )

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top