Home > Lead Story > तृणमूल कांग्रेस के विधायक की मतदाताओं को धमकी, भाजपा को वोट दिया तो देख लेंगे

तृणमूल कांग्रेस के विधायक की मतदाताओं को धमकी, भाजपा को वोट दिया तो देख लेंगे

तृणमूल कांग्रेस के विधायक की मतदाताओं को धमकी, भाजपा को वोट दिया तो देख लेंगे
X

कोलकाता। सत्तारूढ़ पार्टी तृणमूल कांग्रेस के विधायक का धमकी वाला वीडियो सामने आया है जिसमें भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं को वोट देने पर परिणाम भुगतने की चेतावनी दी गई है।पांडेश्वर से तृणमूल कांग्रेस के विधायक नरेन चक्रवर्ती वीडियो में 12 अप्रैल को होने वाले आसनसोल संसदीय क्षेत्र के उपचुनाव में भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं को वोट देने पर परिणाम भुगतने की चेतावनी दे रहे हैं।

भारतीय जनता पार्टी की आईटी सेल के प्रमुख तथा उत्तर बंगाल के प्रभारी अमित मालवीय और नेता प्रतिपक्ष शुभेंदु अधिकारी ने भी मंगलवार को यह वीडियो ट्विटर पर डाला है। इस वीडियो में सुना जा सकता है कि नरेन तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं को कह रहे हैं कि अगर भाजपा के समर्थक वोट देने जाएंगे तो हम समझेंगे कि उन्होंने भाजपा को वोट दिया है और इसके बाद चुनाव बीतते ही उसका अंजाम भुगतना होगा। अगर वोट देने नहीं जाते हैं तो हम मान जाएंगे कि उन्होंने तृणमूल कांग्रेस का समर्थन किया है और उसके बाद वे आसनसोल क्षेत्र में आराम से रह सकेंगे, नौकरी आदि कर सकेंगे, कोई दिक्कत नहीं होगी।

जाँच की मांग -

ट्विटर पर वीडियो साझा करने के साथ मालवीय ने लिखा, "ऐसे अपराधियों को सलाखों के पीछे होना चाहिए लेकिन बंगाल में ममता बनर्जी उन्हें संरक्षण देती हैं।" नेता प्रतिपक्ष और वरिष्ठ विधायक शुभेंदु अधिकारी ने भी नरेन के इस वीडियो को ट्विटर पर साझा करके उन्हें अपराधी करार दिया है।

निधन होने के कारण उपचुनाव

उल्लेखनीय है कि आसनसोल संसदीय और बालीगंज विधानसभा क्षेत्र में आगामी 12 अप्रैल को मतदान होने हैं। आसनसोल में पूर्व केंद्रीय मंत्री और सांसद बाबुल सुप्रियो के इस्तीफे के बाद और बालीगंज विधानसभा से ममता कैबिनेट के पूर्व मंत्री सुब्रत मुखर्जी का निधन होने के कारण उपचुनाव होने हैं।

Updated : 2 April 2022 8:29 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top