Home > Lead Story > महाविकास आघाड़ी सरकार में सब सही नहीं, शाह -पवार की मुलाकात का जल्द दिखेगा असर : चंद्रकांत पाटिल

महाविकास आघाड़ी सरकार में सब सही नहीं, शाह -पवार की मुलाकात का जल्द दिखेगा असर : चंद्रकांत पाटिल

महाविकास आघाड़ी सरकार में सब सही नहीं, शाह -पवार की मुलाकात का जल्द दिखेगा असर : चंद्रकांत पाटिल
X

मुंबई। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल ने कहा है कि अमित शाह व शरद पवार के मिलन का असर बहुत जल्द लोगों को दिखेगा। उन्होंने कहा कि बहुत जल्द राज्य में कुछ नया दिखेगा।

चंद्रकांत पाटिल ने पुणे में पत्रकारों को बताया कि गुजरात में शरद पवार राकांपा नेता प्रफुल्ल पटेल के साथ केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह से मिले थे। इसकी जानकारी खुद एक अखबार ने दी है। अमित शाह खुद इस मीटिंग की पुष्टि कर चुके हैं और कहा है कि मीटिंग में हुई सब बात सार्वजनिक नहीं की जा सकती है। पाटिल ने कहा कि अमित शाह जो निर्देश देंगे, भाजपा की राज्य इकाई इसका पालन करेगी। पाटिल ने यह भी कहा कि महाविकास आघाड़ी के तीनों सहयोगियों में सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है। इसलिए राज्य में बहुत जल्द नया कुछ देखने को मिलने वाला है।

हालांकि राकांपा प्रवक्ता नवाब मलिक इस बैठक को नकार चुके हैं। नवाब मलिक ने कहा कि भाजपा इस तरह की सिर्फ अफवाह फैला रही है, जबकि इसमें कोई सच्चाई नहीं है। हालांकि राकांपा के एक नेता ने कहा कि उद्योगपति गौतम अदानी के परिवार में 27 मई को शादी थी। इसी शादी के प्रोग्राम में शिरकत करने के लिए अमित शाह, शरद पवार व प्रफुल्ल पटेल 26 मार्च को ही अहमदाबाद में आए थे। इन तीनों नेताओं की मीटिंग अहमदाबाद के एक फार्महाउस पर हुई थी। शिवसेना प्रवक्ता संजय राऊत ने कहा कि इस बैठक पर अनायास चर्चा हो रही है। अमित शाह केंद्रीय मंत्री है, उनसे कोई भी अकेले में मिल सकता है। इसलिए इस बैठक की चर्चा नहीं की जानी चाहिए। राउत ने कहा कि महाराष्ट्र में महाविकास आघाड़ी सरकार में किसी भी तरह का मतभेद नहीं है। महाविकास आघाड़ी के तीनों सहयोगी दल आपसी तालमेल से बेहतर सरकार चला रहे हैं ।

Updated : 12 Oct 2021 10:50 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top