Home > Lead Story > राहुल गांधी ने कांग्रेस छोड़ने वाले नेताओं पर साधा निशाना, भड़के हिमंत बिस्वा सरमा, कहा - कोर्ट में मिलेंगे

राहुल गांधी ने कांग्रेस छोड़ने वाले नेताओं पर साधा निशाना, भड़के हिमंत बिस्वा सरमा, कहा - कोर्ट में मिलेंगे

राहुल गांधी ने कांग्रेस छोड़ने वाले नेताओं पर साधा निशाना, भड़के हिमंत बिस्वा सरमा, कहा - कोर्ट में मिलेंगे
X

नईदिल्ली। कांग्रेस नेता राहुल गांधी के एक ट्वीट से देश की राजनीति में हंगामा मच गया है। राहुल गांधी ने कांग्रेस छोड़कर जाने वाले नेताओं पर निशाना साधा है। राहुल गांधी ने पूछा कि अडानी की कंपनियों में 20 हजार करोड़ बेनामी पैसे किसके हैं?जिसके बाद असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने पलटवार किया है। सरमा ने कहा कि हमने आपसे कभी नहीं पूछा कि आपने बोफोर्स और नेशनल हेराल्ड घोटालों से मिले पैसे कहां छुपाए.

दरअसल, आज राहुल गांधी ने अडानी को लेकर एक ट्वीट किया कि जिसमें उन्होंने गुलाम नबी आजाद, ज्योतिरादित्य सिंधिया, एन किरण कुमार रेड्डी, हिमंत बिस्वा सरमा और अनिल एंटनी के नामों को शामिल किया और लिखा कि सच्चाई छुपाते हैं, इसलिए रोज़ भटकाते है। सवाल वही है कि अडानी की कंपनियों में 20 हजार करोड़ बेनामी पैसे किसके हैं?

इस ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा की यह हमारी शालीनता थी कि हमने आपसे कभी नहीं पूछा कि आपने बोफोर्स और नेशनल हेराल्ड घोटालों से कमाया अपराध का पैसा कहां छुपाया. आपने ओटावियो को अनुमति दी. क्वात्रोची कई बार भारतीय न्याय के शिकंजे से बच निकला. किसी भी तरह हम आपसे कोर्ट में मिलेंगे।

Updated : 8 April 2023 1:17 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top