Home > Lead Story > राहुल, चन्द्रबाबू नायडू ने मुलाकात के बाद कहा - देश बचाने के लिए विपक्ष को होना होगा एकजुट

राहुल, चन्द्रबाबू नायडू ने मुलाकात के बाद कहा - देश बचाने के लिए विपक्ष को होना होगा एकजुट

राहुल, चन्द्रबाबू नायडू ने मुलाकात के बाद कहा - देश बचाने के लिए विपक्ष को होना होगा एकजुट
X

नई दिल्ली/स्वदेश वेब डेस्क। आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू ने गुरुवार को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से उनके 12 तुगलक लेन स्थित आवास पर मुलाकात की। इसके बाद दोनों नेताओं ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि देश को बचाने के लिए भारतीय जनता पार्टी को सत्ता से हटाना जरूरी है, जिसके लिए विपक्ष को एकजुट होना ही होगा।

बैठक के बाद पत्रकारों से बातचीत में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि बैठक काफी अच्छी रही । हमारा मकसद वर्तमान में लोकतंत्र, संस्थानों और देश के भविष्य को बचाना है। इसके लिए विपक्ष को एकजुट होना होगा। उन्होंने कहा कि हम अतीत की बात नहीं करेंगे बल्कि वर्तमान और भविष्य की बात करेंगे। हमारा पहला मकसद भाजपा को हराना है। वह हो जाने के बाद आगे नेतृत्व के बारे में विचार किया जाएगा। उन्होंने कहा कि वर्तमान में वह नेतृत्व को लेकर कुछ भी ऐसा नहीं कहना चाहते, जिससे मीडिया में सनसनीखेज समाचार बने।

राहुल ने इस दौरान राफेल का मुद्दा भी उठाया। उन्होंने कहा, ''भ्रष्टाचार, राफेल, अनिल अंबानी और 30 हजार करोड़ रुपए और किसान इन चीजों को हम मुद्दा बनाकर चुनाव लड़ रहे हैं।''

आन्ध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री चन्द्राबाबू नायडू ने कहा कि उनका मकसद भाजपा विरोधी पार्टियों को एक मंच पर लाना है। वह हर मौके पर इस संबंध में बातचीत करते रहेंगे और आगे की रणनीति तैयार करेंगे। वर्तमान में आरबीआई, सीबीआई और उच्चतम न्यायालय को भी प्रभावित किया जा रहा है। हमारा मकसद देश को बचाना है और उसके लिए ही वह पार्टियों से बातचीत करने की नीति पर काम कर रहे हैं।

Updated : 2 Nov 2018 3:36 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Top