Home > Lead Story > सांसद प्रज्ञा ठाकुर ने हिंदुओं से की अपील, कहा - अपने घरों में धारदार चाकू रखें, पता नहीं क्या स्थिति पैदा हो जाए

सांसद प्रज्ञा ठाकुर ने हिंदुओं से की अपील, कहा - अपने घरों में धारदार चाकू रखें, पता नहीं क्या स्थिति पैदा हो जाए

वहकर्नाटक के शिवमोगा में हिंदू जागरण वैदिक के दक्षिण क्षेत्र वार्षिक सम्मेलन में शामिल हुई

सांसद प्रज्ञा ठाकुर ने हिंदुओं से की अपील, कहा - अपने घरों में धारदार चाकू रखें, पता नहीं क्या स्थिति पैदा हो जाए
X

शिवमोगा। अगर कोई हिंदुओं के सम्मान पर हमला करता है तो हिंदुओं को जवाब देने का पूरा अधिकार है। उन्हें अपनी रक्षा के लिए घरों में हथियार रखने चाहिए। ये बात भोपाल से भाजपा सांसद प्रज्ञा ठाकुर ने आज कर्नाटक के शिवमोगा में कही। वह यहां हिंदू जागरण वैदिक के दक्षिण क्षेत्र वार्षिक सम्मेलन में शामिल होने आई थी।

लवजिहाद की परंपरा -

सांसद ने लवजिहाद का जिक्र करते हुए कहा की उनके पास जिहाद की परंपरा है, अगर कुछ नहीं है, तो वे लव जिहाद करते हैं। अगर वे प्यार भी करते हैं, तो उसमें भी जिहाद करते हैं। हम भी प्यार करते हैं, भगवान से प्यार करते हैं, एक संन्यासी अपने भगवान से प्यार करता है। उन्होंने हिन्दू समाज के लोगों से अपील कि की कि वे कम से कम अपने घरों में चाकुओं को तेज कर के रखें, क्योंकि पता नहीं क्या स्थिति पैदा हो जाए। अगर कोई हमारे घर में घुसपैठ करता है और हम पर हमला करता है, तो मुंहतोड़ जवाब देना हमारा अधिकार है।

सांसद ने आगे कहा की "सन्यासी कहते हैं कि ये दुनिया, जिसे भगवान ने बनाया, उसमें सारे पापियों का खात्मा हो। अगर नहीं किया तो यहां प्यार की सच्ची परिभाषा बच नहीं पाएगी। इसलिए उन्हें जवाब दें जो लव जिहाद जैसे कामों में शामिल हैं। अपनी लड़कियों को बचाएं, उन्हें सही मूल्य सिखाएं।" शिवमोगा में हिंदू कार्यकर्त्ता की हत्या का जिक्र करते हुए सांसद ने कहा अपने घर में हथियार रखो, कुछ नहीं तो सब्जी काटने वाला चाकू जरा तेज रखो... स्पष्ट बोल रही हूं। उन्होंने चाकू से हमारी हर्षा को गोदा। उन्होंने चाकू से हमारे हिंदू वीरों, बजरंग दल, भाजपा, युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं को गोदा है, काटा है। हम भी सब्जी काटने वाला चाकू तेज रखें। पता नहीं कब कैसा मौका आए। जब हमारी सब्जी अच्छे से कटेगी, तो निश्चित रूप से मुंह और सिर भी अच्छे से कटेंगे।

Updated : 26 Dec 2022 1:33 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top