Home > Lead Story > पंजाब कांग्रेस में नहीं थम रहा कलह, प्रियंका ने नवजोत सिद्धू से की मुलाकात

पंजाब कांग्रेस में नहीं थम रहा कलह, प्रियंका ने नवजोत सिद्धू से की मुलाकात

पंजाब कांग्रेस में नहीं थम रहा कलह, प्रियंका ने नवजोत सिद्धू से की मुलाकात
X

नईदिल्ली। पंजाब कांग्रेस में मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह और विधायक नवजोत सिद्धू के बीच जारी तनातनी कम होने का नाम नहीं ले रही। राज्य सरकार में सीएम के बराबर का ओहदा पाने की जुगत बना रहे सिद्धू ने आज कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी से मुलाकात की।

सूत्रों के अनुसार, प्रियंका गांधी ने आज सुबह नवजोत सिद्धू के दिल्ली स्थित आवास पहुंचकर मुलाकात की। इसके बाद प्रियंका ने राहुल और सोनिया गांधी से उनके आवास पर मुलाकात की।40-45 मिनट चली इस मुलाकात के बाद से कयास लगाए जा रहें है की जल्द ही पंजाब में 'ऑल इज वेल' हो जाएगा। नवजोत सिंह सिद्धू ने ट्वीट कर प्रियंका गांधी वाड्रा से मुलाकात की जानकारी दी।

बता दें की पंजाब कांग्रेस में विगत कई माह से जारी कलह को शांत करने के लिए हाईकमान के नेता लगातार प्रयास कर रहें है। इसे खत्म करने के लिए बनाई गई समिति ने बीते दिनों मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह से मुलाकात के बाद कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी को जमीनी हकीकत और सुझावों के साथ रिपोर्ट सौंपी थी। हाईकमान के विभिन्न प्रयासों के बावजूद भी कलह शांत होती नजर नहीं आ रही। ऐसे में आगामी विधानसभा चुनाव में कांग्रेस को पंजाब में अंतर्कलह का बड़ा खामियाजा भुगतना पड़ सकता है।

Updated : 12 Oct 2021 10:24 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top