Home > Lead Story > ममता सरकार को लगा बड़ा झटका, टीएमसी के एक विधायक और 12 पार्षद भाजपा में शामिल

ममता सरकार को लगा बड़ा झटका, टीएमसी के एक विधायक और 12 पार्षद भाजपा में शामिल

ममता सरकार को लगा बड़ा झटका, टीएमसी के एक विधायक और 12 पार्षद भाजपा में शामिल

नई दिल्ली/कोलकाता। लोकसभा चुनाव में झटका मिलने के बाद पश्चिम बंगाल की सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस के नेता लगातार पलायन कर रहे है। पश्चिम बंगाल में तृणमूल कांग्रेस विधायकों और नेताओं का पाला बदलने का सिलसिला जारी है। तृणमूल कांग्रेस के बोंगांव से विधायक बिस्वजीत दास समेत पार्टी के 12 पार्षद भाजपा में शामिल हो गए। इसके अलावा कांग्रेस प्रवक्ता प्रसनजीत घोष ने भी भाजपा का दामन थामा।

इन सभी ने कैलाश विजयवर्गीय और मुकुल रॉय की मौजूदगी में शपथ ली। इससे एक दिन पहले ही नौपाड़ा से टीएमसी विधायक सुनील सिंह समेत पार्टी के 12 पार्षद भाजपा में शामिल हुए थे। हाल ही में दार्जिलिंग नगर निगम के 30 में से 17 पार्षद भी शनिवार को भाजपा में शामिल हुए हैं। इससे लोकसभा चुनाव के बाद से पश्चिम बंगाल की तीन बार रही नगर निगम भी अब भाजपा द्वारा शासित होगी।

मालूम हो कि पश्चिम बंगाल में कई विधायकों समेत 50 से ज्यादा पार्षद भाजपा में शामिल हो चुके हैं जिसमें भाजपा नेता मुकुल रॉय के बेटे शुभ्रांशू रॉय भी शामिल हैं। शुभ्रांशू बिजपुर से विधायक हैं। उनके अलावा बिष्णुपुर से तृणमूल के विधायक तुषारकांति भट्टाचार्य और हेमताबाद से माकपा विधायक देबेंद्र नाथ रॉय भाजपा में शामिल हो गए थे।

Tags:    

Swadesh Digital ( 0 )

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Share it
Top