Home > Lead Story > महामिलावटी और आतंकियों को चौकीदार से परेशानी : प्रधानमंत्री मोदी

महामिलावटी और आतंकियों को चौकीदार से परेशानी : प्रधानमंत्री मोदी

महामिलावटी और आतंकियों को चौकीदार से परेशानी : प्रधानमंत्री मोदी

जमुई। लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी के प्रचार के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बिहार के जमुई में एक जनसभा को संबोधित किया। नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि जब-जब देश की सबसे पुरानी पार्टी और उसके सहयोगी सत्ता में आते हैं, तब-तब शासन उल्टी दिशा में चलने लगता है।

पीएम ने कहा कि बिहार को बीमार बनाने का काम महामिलावटियों ने किया है। यहां पानी की भीषण समस्या को मैं अच्छी तरह से जानता हूं। उत्तर कोयल परियोजना को कांग्रेस ने 1972 में बनाने की बात की और 47 साल तक पूरा नहीं किया।

प्रधानमंत्री मोदी ने चुनावी रैली में पहली बार यह भी स्वीकार किया कि अभी पूरा काम नहीं हुआ है और इसका दावा वह कर भी नहीं सकते। पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा, मैंने कभी यह दावा नहीं किया कि मैंने सारे काम पूरे कर लिए, वो 70 साल के बाद भी यह दावा नहीं कर सकते तो मैं 5 साल में कैसे कर सकता हूं।

अब भी बहुत कुछ करना बाकी है और इसके लिए निरंतर प्रयास की जरूरत है। पीएम मोदी ने कहा कि इसके लिए मुझे आपके आशीर्वाद की जरूरत है और आप सभी 11 अप्रैल को एनडीए के पक्ष में मतदान करके भारी बहुमत से फिर मोदी सरकार बनाएंगे।

प्रधानमंत्री जमुई लोकसभा सीट से एनडीए के घटक दल लोजपा के उम्मीदवार चिराग पासवान के पक्ष में चुनावी रैली को संबोधित करने पहुंचे थे। पीएम मोदी ने कांग्रेस पर आरोप लगाया कि उसने बाबासाहेब भीमराव अंबेडकर की ऐसी अनदेखी की जैसी किसी भी पार्टी ने नहीं की। उन्होंने यह भी दावा किया कि उनके विपक्षी यह झूठ फैला रहे हैं कि अगर बीजेपी सत्ता में फिर से आ गई तो पिछड़े वर्गों का आरक्षण खत्म कर देगी।

Tags:    

Swadesh Digital ( 7996 )

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Share it
Top