Home > Lead Story > सत्ता की मोहमाया से घिरे नेता, जनता के दुख-दर्द से नाता टूटा : प्रियंका

सत्ता की मोहमाया से घिरे नेता, जनता के दुख-दर्द से नाता टूटा : प्रियंका

सत्ता की मोहमाया से घिरे नेता, जनता के दुख-दर्द से नाता टूटा : प्रियंका
X

चित्रकूट। कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा कि नेता सत्ता की मोहमोया से घिरे हैं। नेताओं का जनता के दुख-दर्द से नाता टूट गया है, जबकि हकीकत ये है कि जनता ने ही उन्हें सत्ता दी है। कछुओं के अहंकारी राजा की कहानी सुनाकर पीएम मोदी और केंद्र सरकार पर सीधा निशाना साधा।

सोमवार को खोह स्थित पुलिस लार के बगल में हुई चुनावी जनसभा में कांग्रेस की स्टार प्रचारक प्रियंका गांधी ने बालकुमार सिंह पटेल के समर्थन में वोट मांगे। उन्होंने पानी के संकट पर कहा कि पीएम की जनसभा दौरान टैंकरों से सड़कों की धुलाई की जाती है, ये शर्मनाक है।

उन्होंने कहा कि कर्मचारियों ने जब मानदेय मांगा तो उन्हें लाठियां मिलीं। सरकार का काम है कि वह जनता का बोझ उठाये, समस्यायें सुलझायें, लेकिन पिछले पांच सालों में तरह-तरह से लोगों को प्रताड़ित किया गया। अन्ना पशुओं के लिए सरकार ने वायदा किया कि गौशालायें बनवायेंगे, लेकिन कुछ भी नहीं किया। दिन भर तपती धूप में किसान खेतों की चैकीदारी करने पर विवश है। किसान की आमदनी दोगुनी करने का सरकार ने वायदा किया था, जबकि आमदनी आधी हो गई। देश भर में 12 हजार किसानों ने आत्महत्याएं की। किसानों को दलहन और तिलहन फसलों का उचित मूल्य नहीं मिल रहा। जनसभा में इसके पहले कांग्रेस नेता साकेत बिहारी मिश्रा, जिलाध्यक्ष पंकज मिश्र समेत प्रत्याशी बालकुमार सिंह पटेल, पूर्व विधायक राम सिंह पटेल ने भी सम्बोधित किया।

Updated : 29 April 2019 2:45 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Top