Home > Lead Story > जम्मू : बांदीपोरा में सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में 5 आतंकी ढेर

जम्मू : बांदीपोरा में सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में 5 आतंकी ढेर

जम्मू : बांदीपोरा में सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में 5 आतंकी ढेर
X

जम्मू। बांदीपोरा जिले के शोकबाबा सुमलर गांव के साथ लगते जंगलों में गुरुवार से जारी मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने पांच आतंकियों को मार गिराया है। इसके साथ ही मुठभेड़ समाप्त हो गई है लेकिन तलाशी अभियान जारी है। मारे गए आतंकियों के कब्जे से भारी मात्रा में गोला-बारूद भी बरामद हुआ है। मारे गए पांचों आतंकी लश्करे तैयबा आतंकी संगठन के बताए जा रहे हैं।

बांदीपोरा जिले के एसएसए फिकार आजाद ने बताया कि गुरुवार को इस क्षेत्र में दो आतंकियों के मारे जाने के बाद शुक्रवार को तलाशी अभियान के दौरान एक बार फिर मुठभेड़ शुरू हुई, जिसमें तीन और आतंकियों को मार गिराया गया है। पांचों आतंकियों के शव बरामद कर लिये गए हैं जबकि सुरक्षाबलों द्वारा मुठभेड़ स्थल पर तलाशी अभियान जारी है।

सेना की 14 आर.आर., पुलिस के विशेष दस्ते व सीआरपीएफ ने गुरुवार को आतंकियों की क्षेत्र में मौजूदगी की गुप्त सूचना पर तलाशी अभियान चलाया था। सुरक्षाबलों को अपनी ओर आता देख आतंकियों ने उन पर गोलीबारी शुरू कर दी, जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गई। सुरक्षाबलों ने गुरुवार को दो आतंकियों को मार गिराया था जबकि दूसरे आतंकी का शव शुक्रवार को बरामद किया गया। शुक्रवार को जारी तलाशी अभियान के दौरान एक बार फिर जंगल में छिपे आतंकियों के साथ सुरक्षाबलों की मुठभेड़ शुरू हो गई जिसमें सुरक्षाबलों ने तीन और आतंकियों को मार गिराया। मारे गए आतंकियों के कब्जे से बड़ी मात्रा में हथियार व गोला-बारूद बरामद हुआ है।

सुरक्षाबलों ने अन्य आतंकियों के मौजूद होने की आशंका के चलते तलाशी अभियान जारी रखा है। बांदीपोरा लश्करे तैयबा के आतंकियों का गढ़ रहा है और इससे पहले भी सुरक्षाबलों ने हाजिन में छह आतंकियों को मार गिराया था, जिनमें जाकिर उर रहमान का भतीजा औवेद व दो शीर्ष आतंकी कमांडर जरगर व महमूद भी शामिल थे।

Updated : 21 Sep 2018 8:14 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Top