Home > Lead Story > #HOWDYMODI : प्रधानमंत्री मोदी के स्वागत को ह्यूस्टन तैयार, ट्रंप भी साझा करेंगे मंच

#HOWDYMODI : प्रधानमंत्री मोदी के स्वागत को ह्यूस्टन तैयार, ट्रंप भी साझा करेंगे मंच

- शहर में जगह-जगह पोस्टर और बैनर लगे, आयोजकों ने 24 घंटे पहले कार रैली से किया आगाज

#HOWDYMODI : प्रधानमंत्री मोदी के स्वागत को ह्यूस्टन तैयार, ट्रंप भी साझा करेंगे मंच

ह्यूस्टन। भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के स्वागत के लिए ह्यूस्टन सजकर पूरी तरह से तैयार है। प्रधानमंत्री 22 सितम्बर को हाउडी मोदी कार्यक्रम को संबोधित करेंगे। उनके स्वागत के लिए जगह-जगह पोस्टर और बैनर लगाए गए हैं। कार रैली निकालकर खुशी मनाई गई है।

हाउडी मोदी कार्यक्रम के उपलक्ष्य की खुशी में 200 से अधिक कारों की रैली का आयोजन विश्व के सबसे बड़े लोकतंत्र भारत और विश्व के सबसे पुराने लोकतंत्र अमेरिका के बीच मित्रता को प्रदर्शित करने के लिए किया गया। भारत और अमेरिका के झंडों को लहराती कारों को देखने के लिए सड़कों पर भीड़ लग गई। कार्यक्रम के वालंटियर्स ने ' नमो अगेन' के नारे लगाए। कहा- लोग मोदी के स्वागत के लिए दिल से तैयार हैं।

हाउडी मोदी कार्यक्रम के आयोजकों का कहना है कि इस ऐतिहासिक अवसर का साक्षी बनने के लिए एनआरजी स्टेडियम तैयार है। इस कार्यक्रम में 90 मिनट का सांस्कृतिक कार्यक्रम होगा। इसमें 400 कलाकार हिस्सा लेंगे। उल्लेखनीय है कि प्रधानमंत्री मोदी शुक्रवार को अमेरिका के लिए रवाना हो गए। वह एक हफ्ते के अमेरिका के दौरे पर हैं। ह्यूस्टन के कार्यक्रम में हिस्सा लेने के बाद वह न्यूयॉर्क पहुंचेंगे। मोदी संयुक्त राष्ट्र महासभा के 74 वें सत्र को संबोधित करने के अलावा प्रमुख ऊर्जा कंपनियों के मुख्य कार्यकारी अधिकारियों के साथ बातचीत करेंगे। तकनीकी हॉल्ट के कारण मोदी सुबह दो घंटे के लिए जर्मनी में भी रुके।

Tags:    

Swadesh Digital ( 0 )

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Share it
Top