Home > Lead Story > मध्यप्रदेश: कांग्रेस ने देर रात जारी की तीसरी सूची, 13 उम्मीदवार घोषित

मध्यप्रदेश: कांग्रेस ने देर रात जारी की तीसरी सूची, 13 उम्मीदवार घोषित

मध्यप्रदेश: कांग्रेस ने देर रात जारी की तीसरी सूची, 13 उम्मीदवार घोषित
X

भोपाल/स्वदेश वेब डेस्क। मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए अखिल भारतीय कांग्रेस पार्टी ने सोमवार-मंगलवार की दरमियानी रात करीब एक बजे तीसरी सूची जारी की, जिसमें 13 विधानसभा सीटों के उम्मीदवारों की घोषणा की गई है। कांग्रेस ने भोपाल मध्य विधानसभा सीट से आरिफ मसूट को अपना उम्मीदवार बनाया है।

सोमवार को देर रात जारी हुई सूची के मुताबिक, बमोरी विधानसभा सीट से महेन्द्र सिंह सिसोदिया, अशोक नगर से जजपाल सिंह जज्जी, मैहर से श्रीकांत चतुर्वेदी, रामपुर-बघेलान से रामशंकर प्यासी, मनगंवा से बबीता साकेत, मानपुर से तिलक राज सिंह, पनागर से सम्मती प्रकाश सैनी, जुन्नारदेव से सुनील उईके, चौरई सुरजीत चौधरी, छिंदवाड़ा से दीपक सक्सेना, पांढुर्ना से नीलेश उईके, भोपाल मध्य से आरिफ मसूद और हाटपिपलिया से मनोज चतुर्वेदी को कांग्रेस ने अपना उम्मीदवार बनाया है।

बता दें कि कांग्रेस ने पहली सूची में गत शनिवार को 155 उम्मीदवारों की घोषणा की थी। दूसरे दिन रविवार को दूसरी सूची जारी पार्टी ने 16 उम्मीदवारों के नाम की घोषणा कर दी। सोमवार को जारी तीसरी सूची में 13 उम्मीदवारों के नामों की घोषणा की गई। इस तरह कांग्रेस पार्टी अब तक कुल 184 विधानसभा सीटों पर अपने प्रत्याशियों के नाम घोषित कर चुकी है।

Updated : 10 Nov 2018 3:13 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Top