Home > देश > भाजपा अध्यक्ष ने राष्ट्रपिता और शास्त्री को किया नमन, कहा- उनके विचार आज भी प्रासंगिक

भाजपा अध्यक्ष ने राष्ट्रपिता और शास्त्री को किया नमन, कहा- उनके विचार आज भी प्रासंगिक

भाजपा अध्यक्ष ने राष्ट्रपिता और शास्त्री को किया नमन, कहा- उनके विचार आज भी प्रासंगिक
X

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अध्यक्ष जेपी नड्डा ने पूर्व प्रधानमंत्री भारत रत्न लाल बहादुर शास्त्री और राष्ट्रपिता मोहनदास करमचंद गांधी को उनकी जयंती पर याद करते हुए कहा कि उनके विचार आज भी सभी के लिए प्रासंगिक हैं।

अध्यक्ष जेपी नड्डा ने राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की जयंती पर उन्हें याद करते हुए कहा कि उनका स्वदेशी का नारा देश को आत्मनिर्भर बनाने में बहुत महत्वपूर्ण है।नड्डा ने शनिवार को ट्वीट कर कहा," सत्य एवं अहिंसा का संदेश देने वाले राष्ट्रपिता महात्मा गाँधी जी की जयंती पर उन्हें शत् शत् नमन। उनका स्वदेशी और सहकारिता का नारा देश को स्वावलंबी बनाने में बहुत महत्वपूर्ण है। गांधी जी के दिखाए मार्ग पर चलकर प्रधानमंत्री मोदी जी की सरकार आत्मनिर्भर भारत बनाने को कृतसंकल्पित है।"

नड्डा नेअगला ट्वीट कर शास्त्री के लिए कहा," जय जवान-जय किसान के प्रणेता, सादगी और ईमानदारी की प्रतिमूर्ति, पूर्व प्रधानमंत्री भारत रत्न श्री लाल बहादुर शास्त्री की जयंती पर उन्हें कोटि-कोटि नमन। राष्ट्रहित से पोषित उनके विचार आज भी सभी के लिए प्रासंगिक हैं। राष्ट्रनिर्माण में उनका अमूल्य योगदान सदा अविस्मरणीय रहेगा।

Updated : 12 Oct 2021 10:07 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top