Home > Lead Story > देश मना रहा राष्ट्रीय शोक, सिद्धू पाकिस्तान में मना रहे जश्न

देश मना रहा राष्ट्रीय शोक, सिद्धू पाकिस्तान में मना रहे जश्न

हरियाणा स्वास्थ्य मंत्री ने कहा कि सिद्धू का यूं जश्न मनाना शर्मनाक है।

देश मना रहा राष्ट्रीय शोक, सिद्धू पाकिस्तान में मना रहे जश्न
X

अंबाला कैंट/स्वदेश वेब डेस्क। हरियाणा के स्वास्थ्य एवं खेल मंत्री अनिल विज ने पंजाब के मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू का पाकिस्तान के प्रधानमंत्री के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने पर ट्वीट किया है। शनिवार को ट्वीट करके स्वास्थ्य मंत्री ने कहा कि देश राष्ट्रीय शोक मना रहा है और पंजाब के मंत्री सिद्धू पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के जश्न में सम्मलित होने गए हैं।

स्वास्थ्य मंत्री ने कहा कि सिद्धू का यूं जश्न मनाना शर्मनाक है। पूरा देश पूर्व प्रधानमंत्री एवं भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेयी के निधन पर शोक मना रहा है। हर भारतीय उनके निधन से दुखी है। केंद्र सरकार से लेकर राज्य सरकारों ने सात दिन का शोक घोषित किया है। ऐसे में पंजाब के मंत्री द्वारा पाकिस्तान के प्रधानमंत्री के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होना शर्मनाक है।

विज ने कहा कि माना नवजोत सिंह सिद्धू और इमरान खान की दोस्ती है पर क्या वह दोस्ती देश से बड़ी है। विज ने मांग करते हुए कहा कि पंजाब सरकार को नवजोत सिंह सिद्धू के खिलाफ कार्रवाई करनी चाहिए।

बता दें कि सिद्धू का इस्लामाबाद में सेना प्रमुख जनरल कमर जावेद बाजवा से गले लगना पूरे देश का अपमान है। ऐसे में कांग्रेस को यह बताना चाहिए कि सिद्धू ने पाकिस्तान जाने के लिए पार्टी की मंजूरी ली थी या नहीं? उल्लेखनीय है कि इमरान खान के शपथ ग्रहण समारोह में पाकिस्तान पहुंचे सिद्धू का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वह इस्लामाबाद में बाजवा से गर्मजोशी के साथ गले मिले। यही नहीं, समारोह के दौरान सिद्धू को पाक अधिकृत कश्मीर के राष्ट्रपति मसूद खान के पास भी बिठाया गया था।

Updated : 18 Aug 2018 4:18 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Top