Home > Lead Story > केजरीवाल के बाद अब ओवैसी भी पढ़ेंगे हनुमान चालीसा : कपिल मिश्रा

केजरीवाल के बाद अब ओवैसी भी पढ़ेंगे हनुमान चालीसा : कपिल मिश्रा

केजरीवाल के बाद अब ओवैसी भी पढ़ेंगे हनुमान चालीसा : कपिल मिश्रा
X

नई दिल्ली। दिल्ली विधानसभा चुनाव में महज अब कुछ ही दिन बचा हुआ है, ऐसे में आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला बेहद तेज होता जा रहा है। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की तरफ से एक टेलीविजन चैनल पर हनुमान चालीस पढ़ने पर बीजेपी के मॉडल टाउन से उम्मीदवार कपिल मिश्रा ने दिल्ली सीएम पर निशाना साधा है।

कपिल मिश्रा ने ट्वीट करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल हनुमान चालीसा पढ़ने लगे हैं, अभी तो ओवैसी भी हनुमान चालीसा पढ़ेगा। ये हमारी एकता की ताकत है। उन्होंने ट्वीट करते हुए आगे कहा- "ऐसे ही एक रहना हैं। इकट्ठा रहना हैं। एक होकर वोट करना हैं। हम सबकी एकता से "20% वाली वोट बैंक" की गंदी राजनीति की कब्र खुदकर रहेगी।" केजरीवाल ने सुनाई थी हनुमान चालीसा, कहा था कट्टर भक्त हूं

गौरतलब है कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने एक टीवी चैनल के कार्यक्रम में खुद को कट्टर हनुमान भक्त बताया। इसके अलावा उन्होंने हनुमान चालीसा भी सुनाई।एक निजी चैनल के कार्यक्रम में भाग लेने के दौरान अरविंद केजरीवाल से जब पूछा गया कि आपने खुद को हनुमान भक्त बोला है तो क्या हनुमान चालीसा आती है? इस पर केजरीवाल ने कहा, 'हां, बिल्कुल आती है। मैं गाने की कोशिश करूंगा। इससे शांति बहुत मिलती है।' दिल्ली के सीएम ने इसके बाद हनुमान चालीसा सुनाई।

इससे पहले कपिल मिश्रा ने दिल्ली विधानसभा चनाव को लेकर जो बयानबाजी की थी उसकी वजह से उनके पर चुनाव आयोग की तरफ से प्रचार पर भी 48 घंटे का बैन लग चुका है। उन्होंने कहा था कि दिल्ली में आठ फरवरी को भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबला होगा। जिसके बाद चुनाव आयोग ने ट्वीटर से इस ट्वीट को डिलीट करने को कहा था।

इसके साथ ही दिल्ली पुलिस ने कपिल मिश्रा के खिलाफ केस भी दर्ज किया था। हालांकि, कपिल मिश्रा ने चुनाव आयोग को दिए जवाब में कहा था कि उन्होंने यह बात किसी चुनावी रैली या सभा के दौरान नहीं कही थी।

Updated : 6 Feb 2020 7:52 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Top