Home > Lead Story > दार्जिलिंग नगर पालिका के 17 पार्षद दिल्ली में भाजपा में हुए शामिल

दार्जिलिंग नगर पालिका के 17 पार्षद दिल्ली में भाजपा में हुए शामिल

दार्जिलिंग नगर पालिका के 17 पार्षद दिल्ली में भाजपा में हुए शामिल

नई दिल्ली। लोकसभा चुनावों से शुरू हुई बीजेपी की लहर पश्चिम बंगाल में थमने का नाम नहीं ले रही है। मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को झटका देने के बाद बीजेपी पश्चिम बंगाल में दिन-प्रतिदिन मजबूत होती जा रही है। सूबे में अन्य दलों के नेताओं और कार्यकर्ताओं द्वारा शुरू हुआ बीजेपी का दामन थामने का सिलसिला जारी है। इसी क्रम में दार्जिलिंग नगर पालिका के 17 पार्षदों ने शनिवार दोपहर को बीजेपी ज्वाइन कर ली।

जानकारी के मुताबिक, बीजेपी के राष्ट्रीय राजधानी स्थित मुख्यालय में एक कार्यक्रम के दौरान गोरखा जनमुक्ति मोर्चा के 17 पार्षदों ने बीजेपी का दामन थाम लिया। इस मौके पर बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय और पश्चिम बंगाल के बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष मुकुल रॉय मौजूद थे। इस दौरान दार्जिलिंग के विधायक राजीव बीस्ट भी मौजूद थे।

इस दौरान मीडिया से बातचीत के दौरान कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि लोकसभा चुनाव के बाद से राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का व्यवहार सामान्य नहीं है, किसी भी संस्था को ममता मानने को तैयार नहीं हैं।

पश्चिम बंगाल में लोकसभा चुनावों में हार का सामना करने वाली तृणमूल कांग्रेस के जख्मों पर नमक छिडक़ते हुए बीजेपी पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को 'जय श्री राम' लिखा दस लाख पोस्टकार्ड भेजने वाली है। इस बीच सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस और बीजेपी के समर्थकों के बीच कई जगहों पर विजय जुलूस के दौरान झड़प होने की खबर आ रही है।

Tags:    

Swadesh Digital ( 9624 )

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Share it
Top