Home > विदेश > पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा पर कनाडा में हुआ हमला, जानें क्या है पूरा मामला

पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा पर कनाडा में हुआ हमला, जानें क्या है पूरा मामला

पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा पर कनाडा में हुआ हमला, जानें क्या है पूरा मामला
X

कनाडा/नई दिल्ली। पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा पर हाल ही में कनाडा में हमला हुआ था। बताया जा रहा है कि वे कनाडा में परफॉर्म करने के बाद जैसे ही वे स्टेज से जा रहे थे, जो एक आदमी ने उन्हें घूसा मार दिया। इससे गुरू को काफी चोट आई और उनकी राइट आईब्रो पर 4 टांके आए हैं। हालांकि अब गुरु सुरक्षित भारत लौट आए हैं और उन्होंने अब कभी भी कनाडा में परफॉर्म न करने की कसम खाई है।

ये घटना 28 जुलाई को वैंकूवर में हुई, जब गुरु दर्शकों के लिए परफॉर्म कर रहे थे और उन्होंने एक पंजाबी शख्स को स्टेज पर आने से मना किया। गुरु के ट्विटर पर हाल ही में उनकी फोटो के साथ स्टेटमेंट जारी किया गया, जिसमें इस घटना के बारे में डिटेल में बताया गया।

ये बयान गुरु रंधावा के मैनेजमेंट की तरफ से आया है, जिसमें लिखा गया कि मेगा सक्सेसफुल यूएसए/कनाडा टूर के बाद गुरु भारत लौट आए हैं। उनकी दायीं तरफ की आईब्रो पर 4 टांके हैं। वो शख्स बार-बार स्टेज पर आने की कोशिश कर रहा था और फिर उसने बैकस्टेज सबसे झगड़ा करना शुरू कर दिया। वो एक लोकल प्रमोटर सुरिंदर का पहचान वाला था, जिसने उसे शो के दौरान दूर भेज दिया। लेकिन आखिर में जब गुरु ने शो खत्म किया और स्टेज से जाने लगे, तब वो पंजाबी शख्स एकदम से आ गया और उनके चेहरे पर जोर से घूसा मार दिया। इसकी वजह से गुरु की आईब्रो के ठीक ऊपर माथे से खून निकलने लगा। इसके बाद गुरु वापस स्टेज पर गए और दर्शकों को ये दिखाया। उस शख्स और उसके साथ के लोगों को रोकने की जिसने भी कोशिश की, उन्हें वे मारकर भाग गए। उन्होंने बताया कि उनके गुरु नानक देव जी ने उन्हें बचाया है और वाहेगुरु से यहीं प्रार्थना की कि उस शख्स को थोड़ा समझ दें कि वो क्या करें और क्या न करें। आपका प्यार और सपोर्ट हमें हमेशा चाहिए।

नई फोटो में गुरु ब्लैक स्वेटशर्ट में कैमरे की तरफ पोज दे रहे हैं। उनकी राइट आईब्रो पर पट्टी लगी है। आपको बता दें कि गुरु कनाडा में टूर पर थे, जिसमें इस तरह की घटना हुई। हालांकि गुरु अब सुरक्षित हैं। गुरु पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री के बाद बॉलीवुड में भी अपनी पहचान बना चुके हैं। उन्होंने 'बन जा रानी', 'सूट सूट', 'लाहौर' , 'हाईरेटेड गबरु' जैसे की पॉपुलर गानों को अपनी आवाज से जलवा बिखेर चुके है।

Updated : 30 July 2019 7:00 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Top