Home > देश > तेलंगाना में लोकसभा चुनाव के लिए भाजपा करेगी रोड मैप तैयार, अमित शाह 28 दिसंबर को पहुंचेंगे

तेलंगाना में लोकसभा चुनाव के लिए भाजपा करेगी रोड मैप तैयार, अमित शाह 28 दिसंबर को पहुंचेंगे

केंद्रीय मंत्री जी किशन रेड्डी ने मीडिया से बातचीत में कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव में तेलंगाना के लोग प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का समर्थन करेंगे।

तेलंगाना में लोकसभा चुनाव के लिए भाजपा करेगी रोड मैप तैयार, अमित शाह 28 दिसंबर को पहुंचेंगे
X

हैदराबाद। तेलंगाना विधान सभा के बाद भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने लोकसभा चुनावों पर तेजी से रणनीति बनानी शुरू कर दिया है। इसी संबंध में पार्टी ने तेलंगाना में ज्यादा से ज्यादा सीटें जीतने के लिए विशेष रणनीति तैयार की है। इस रोड मैप को अंतिम रूप देने के लिए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह 28 दिसंबर को तेलंगाना पहुंच रहे हैं।

मंगलवार को केंद्रीय मंत्री जी किशन रेड्डी ने मीडिया से बातचीत में कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव में तेलंगाना के लोग प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का समर्थन करेंगे। तेलंगाना की जनता प्रधानमंत्री मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनते देखना चाहती है। तेलंगाना की जनता भी यही चाहती है कि भाजपा देश में हैट्रिक लगाए। उन्होंने बताया कि इसका रोडमैप तैयार करने के लिए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह 28 दिसंबर को तेलंगाना जाएंगे।

उल्लेखनीय है कि भाजपा ने तेलंगाना विधानसभा चुनाव में आठ सीटें जीती थीं। तेलंगाना में 17 लोकसभा सीटें हैं, जिसमें से चार सीटों पर भाजपा काबिज है, तीन पर कांग्रेस और 9 पर टीआरएस काबिज है।

Updated : 26 Dec 2023 12:17 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top