Home > राज्य > मध्यप्रदेश > गुना > पति के सामने पत्नी को उठाकर ले जाने की कोशिश, मारपीट कर लूटा

पति के सामने पत्नी को उठाकर ले जाने की कोशिश, मारपीट कर लूटा

पति के सामने पत्नी को उठाकर ले जाने की कोशिश, मारपीट कर लूटा
X

गुना/स्वदेश वेब डेस्क। जिले में अपराध लगातार बढ़ रहे हैंं, कानून व्यवस्था चौपट होने की कगार पर पहुंचने लगी है तो बदमाशों के हौसले बुलंद हैं, इसी का नतीजा है कि बदमाश बेखौफ होकर वारदातों को अंजाम देने में लगे हुए हैंं। बढ़ती वारदात के क्रम में शहर के जयस्तम्भ चौराहे पर एक सनसनीखेज घटना सामने आई है। जिसमें पति के सामने ही उसकी पत्नी को उठाकर ले जाने की कोशिश की गई। बदमाश जब इसमें सफल नहीं हुए तो उन्होंंने दंपत्ति के साथ मारपीट करते हुए लूट कर डाली। वारदात गुुरुवार अलसुबह की है, जिसे अंजाम देकर बदमाश फरार हो गए। बदमाशों की संख्या सात बताई जाती है। पुलिस नेे इनमेें से अब तक एक को गिरफ्तार भी कर लिया गया है।

माथुर कालोनी निवासी प्रेस फोटोग्राफर अमित कुमार पुत्र स्व, अनिल कुमार शर्मा ने बताया कि उनकी पत्नी तृप्ति शर्मा किडनी की बीमारी से पीडि़त हैं। जो इंदौर डायलीसिस कराने गई थीं, जहां से वह अलसुबह 3 बजे ट्रेन से वापस लौटीं , जिन्हेंं लेने के लिए वह बाईक से रेलवे स्टेशन गए थे। जहां से लौटते समय रास्ते में जयस्तंभ चौराहे पर शर्मा ऑटो पाट्सस की दुकान के सामने सात युवक तीन मोटर साइकिल लिए खड़े थे। उनमें से एक युवक अचानक उनकी बाईक के सामने आ गया और बाईक रोक ली।

इस युवक का नाम अमित ने विशाल रघुवंशी बताया है। अमित ने बताया कि विशाल रघुवंशी के पास चाकू था और उसके एक अन्य साथी के पास रिवाल्वर थी। जिसकी दम पर वह तृप्ति को उठाकर ले जाने लगे । जिसका अमित ने विरोध किया। इस पर बदमाशों ने दंपत्ति के साथ मारपीट की और अमित के गले से लगभग डेढ़ तोले की चेन और उनकी पत्नी के गले से दो तौला सोने का मंगलसूत्र छीनकर भाग गए। बदमाशों में एक शिवम रघुवंशी बताया गया है।

उसने यह भी बताया कि स्टेशन से दंपत्ति के पीछे आ रहे मोटरसाइकल सवार दो युवकों ने दंपत्त्ति को बचाने का प्रयास किया तो बदमाशों ने उनके साथ भी मारपीट की। अमित ने बताया कि घटना में उनकी पत्नी की जान भी जा सकती थी, कारण वह किडनी की गंभीर बीमारी से पीडि़त है, वहीं, इस घटना में अमित के बाएं कान में चोट आने के कारण उन्हें सुनाई नहीं दे रहा है, साथ ही शरीर में अंदरूनी चोटें आई हैं।

पीडि़त दंपत्ति ने घटना की सूचना रात में ही पुलिस कोतवाली को दी। जिस पर गश्ती पुलिस मौके पर पहुँची और बदमाशों की घेराबंदी करते हुए उनका पीछा किया। अमित ने एक मोटरसाइकल का नंबर भी लिख लिया था। इसके आधार पर जांच करते हुए पुलिस ने गुरुवार दोपहर एक आरोपी दुर्गा कॉलोनी निवासी शिवम रघुवंशी को गिरफ्तार कर लिया। दो बाईक भी जब्त की गई हैंं, जो मनीष कुलश्रेष्ठ के नाम पर है, दूसरी बाइक बिना नंबर की है। पुलिस ने धारा 395 व 397 के तहत मामला दर्ज कर जांच में लिया है।

Updated : 20 Sep 2018 8:19 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Top