Home > राज्य > मध्यप्रदेश > गुना > अस्पताल में शव के साथ प्रदर्शन

अस्पताल में शव के साथ प्रदर्शन

अस्पताल में शव के साथ प्रदर्शन

प्रसूता की हुई मौत, परिजनों ने लगाए पैसे मांगने के आरोप

गुना/निज प्रतिनिधि। जिला अस्पताल के प्रसूति गृह में फिर एक प्रसूता की इलाज के दौरान मौत हो गई। घटना शुक्रवार दोपहर की है, जिसको लेकर परिजनों ने अस्पताल परिसर में हंगामा खड़ा किया। परिजन स्टाफ पर पैसे मांगने का आरोप लगा रहे थे और उनका कहना है कि पैसे नहीं देने पर इलाज में लापरवाही बरती गई, जिससे प्रसूता की मौत हो गई। प्रदर्शन के दौरान परिजन कलेक्टर को मौके पर बुलाने और नहीं आने पर शव को नहीं लेने जाने की बात पर अड़े रहे।

3 हजार रुपए मांगें थे

बताया जाता है कि जिले के कुंभराज क्षेत्र के भमावद निवासी नारायणी पत्नी राजकुमार कुशवाह का शुक्रवार प्रसूति गृह में प्रसव के लिए भर्ती कराया गया था। परिजनों का कहना है इस दौरान महिला की गंभीर हालत बताते हुए उनसे 2 हजार रुपए की मांग की गई थी। जिस पर उन्होने 2 हजार रुपए दे दिए थे। परिजनों का आरोप है कि पैसे पूरे नहीं मिलने पर स्टाफ ने इलाज में लापरवाही बरती, जिससे महिला की मौत हो गई।

कलेक्टर को बुलाने पर अड़े

घटना के बाद शिकायत दर्ज कराने परिजन कोतवाली पहुँचे। जहां उनकी सुनवाई नहीं हुई तो उन्होने अस्पताल चौकी में अपनी पीड़ा सुनाई। जब यहां से भी उन्हे न्याय की उम्मीद नहीं दिखी तो उन्होने अस्पताल में हंगामा खड़ा कर दिया। सूचना मिलने पर मौके पर सीएसपी संजय चतुर्वेदी, टीआई अवनीत शर्मा सहित पुलिस बल पहुंचा और परिजनों की समझाने की कोशिश की, किन्तु परिजन कलेक्टर को मौके पर बुलाने की मांग पर अड़े रहे। उनका कहना था कि वह तब तक शव को नहीं ले जाएंगे, जब तक कलेक्टर नहीं आते।

Naveen ( 1230 )

Swadesh Contributors help bring you the latest news and articles around you.


Share it
Top