Home > राज्य > मध्यप्रदेश > गुना > बिजली लाईन को खींच ले गया इंजन

बिजली लाईन को खींच ले गया इंजन

बिजली लाईन को खींच ले गया इंजन

बीनागंज में टला हादसा, घंटों परेशान हुए ट्रेन यात्री

-निज प्रतिनिधि-

गुना। भिंड-इंदौर इंटरसिटी एक्सप्रेस का इंजन बिजली लाइन को करीब एक किलोमीटर तक खींचकर ले गया। घटना गुुरुवार सुबह 4 बजे के लगभग की है, जिसमें ईश्वर की कृपा से बड़ा हादसा टल गया है। हालांकि इस हादसे के कारण ट्रेन घंटों तक खड़ी रही, जिससे यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ा। बाद में बिजली लाइन दुरुस्त कर ट्रेन को रवाना किया गया।

इंजन में फंस गए थे तार

बताया जाता है कि भिंड-इंदौर इंटरसिटी एक्सप्रेस बीती रात गुना से रवाना हुई थी। ट्रेन रात 3 बजे बीनागंज स्टेशन पहुंची। इसी बीच यहां डीजल इंजन में बिजली के तार उलझ गए। गौरतलब है कि नई बिजली लाईन डालने का काम चल रहा है, इसी के तार पटरियों पर पड़े हुए थे। ट्रेन अपने साथ करीब एक किलोमीटर तक तारों को खींचकर ले गई। इस घटना में बड़ा हादसा टल गया है।

सुबह रवाना हो सकी ट्रेन

इस हादसे के चलते भिंड-इंदौर इंटरसिटी एक्सप्रेस सुबह 7 बजे बीनागंज स्टेशन से रवाना हो सकी। दरअसल हादसे के बाद इंजन में से बिजली लाइन निकाली गई और फिर इसे दुरुस्त करने में 3 से 4 घंटे का समय लग गया। इसके बाद ही ट्रेन को रवाना किया जा सका। इसके चलते यात्रियों को भारी परेशानी उठानी पडी़। अशोकनगर निवासी रामप्रकाश रघुवंशी ने बताया कि ट्रेन देरी से चलने के कारण उनका जरुरी काम छूंट गया है। इसके साथ ही गुना निवासी ममता तोमर का कहना था कि वह दूधमुंहे बच्चे के साथ थी, इसके कारण बच्चे को काफी परेशानी हुई।

Naveen ( 1696 )

Swadesh Contributors help bring you the latest news and articles around you.


Share it
Top