Home > राज्य > मध्यप्रदेश > गुना > कार से उड़ाया ढाई लाख से भरा बैग

कार से उड़ाया ढाई लाख से भरा बैग

कार से उड़ाया ढाई लाख से भरा बैग

-निज प्रतिनिधि-

गुना। पलक झपकते ही एक किशोर ने कार से ढाई लाख रुपए से भरा बैग उड़ा दिया है। घटना पुराने बस स्टैण्ड के पास बुधवार दोपहर की है और बैग एक व्यापारी का था। व्यापारी रुपए बैंक से व्यापार के सिलसिले में निकालकर लाए थे। व्यापारी ने घटना की शिकायत शहर कोतवाली में दर्ज कराई है। जिस पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच में लिया है।

बैंक से निकाल थे रुपए

बताया जाता है कि व्यापारी मनोज मीना ने बुधवार को बैंक से 2 लाख 41 हजार रुपए निकाले थे। इस रकम को उन्होने एक बैग में रखकर बैग कार में रख लिया। इसके बाद व्यापारी खाना खाने के लिए पुराने बस स्टैण्ड के पास एक भोजनालय में पहुंचे और कार को लॉक कर सडक़ किनारे खड़ा कर दिया। खाना खाने के बाद मनोज मीना वापस आकर जब कार चालू कर जा ही रहे थे। इसी बीच एक किशोर उनके पास आया और कहने लगा कि उनकी कार में कुछ लग गया है। जैसे ही मनोज कार से उतरकर किशोर की बताई जगह को देखने लगे, तभी किशोर बैग उठाकर चंपत हो गया। मनोज के मुताबिक उन्हे कुछ समझ ही नहीं आया कि हुआ क्या है? उन्होने आसपास किशोर को देखा, किन्तु उसका कहीं, कुछ पता नहीं चला। इसके बाद मनोज शहर कोतवाली पहुँचे और घटना की शिकायत दर्ज कराई।

वारदातों पर नहीं लगी लगाम

जिले में आपराधिक वारदातों पर लगाम नहीं लग पा रही है। आए दिन कोई न कोई वारदात सामने आ रही है। इससे लोग भयग्रस्त है। दूसरी ओर बदमाशों के हौंसले इतने बुलंद है कि वह दिनदहाड़े वारदात को अंजाम दे रहे है। चोरी के साथ ही लूट और डकैती जैसी वारदातें भी सामने आ रही है। स्थिति इसलिए भी गंभीर है कि वारदातें हो रहीं है, किन्तु बदमाश नहीं पकड़े जा रहे है।

बेसुराग है लूट और डकैती के आरोपी

शहर की साईं टाउनशिप में वीरेन्द्र जैन के यहां दिनदहाड़े हुई लूट की वारदात में पुलिस दो दिन बाद भी खाली हाथ खड़ी हुई है। पुलिस को अब तक लुटेरों का कोई सुराग नहीं लग पाया है, जबकि दो संदिग्ध बाइक सवार युवक सीसीटीवी कैमरे में कैद हुए है। इनके फुटेज भी पुलिस ने मंगलवार को सार्वजनिक किए थे। इसके साथ ही एसपी राहुल कुमार लोढ़ा घटना को लेकर परिजनों ने विस्तार से जानकारी भी ले चुके है। इसके साथ ही जिले के राघौगढ़ थानातंर्गत संतोष सिसौदिया के यहां हुई डकैती के मामले में भी आरोपी फरार है। उक्त वारदात को परिजनों को बंधक बनाकर करीब एक दर्जन बदमाशों ेने हथियार की दम पर अंजाम दिया था।

Naveen ( 1696 )

Swadesh Contributors help bring you the latest news and articles around you.


Share it
Top