-निज प्रतिनिधि-

गुना। बाईक चोरी की लगातार सामने आ रहीं घटनाओं के बीच पुलिस ने 18 बाईकों के साथ तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। कार्रवाई जिले की राघौगढ़ और आरोन पुलिस ने की है। जिसमें आरोपियों से बरामद सभी बाईक चोरी की सामने आई है। पुलिस के अनुसार यह चोर इतने शातिर है कि पलक झपकते ही बाईक उड़ा देते थे। पुलिस गिरफ्तार आरोपियों से पूछताछ कर रही है। जिसमें अन्य चोरी का भी खुलासा होने की उम्मीद है।

दो आरोपियों से 16 बाईक जब्त

राघौगढ़ पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर जामनेर थानातंर्गत बेरखेड़ी निवासी कमल सिंह पुत्र धीरज सिंह भील एवं कुंभराज थानातंर्गत उमरया खुर्द निवासी संजू उर्फ संजीव पुत्र रामसिंह भील को पकड़ा है। पुलिस ने उनके कब्जे से 16 बाइकें जब्ती की है। यह बाईक आरोपियों से राघौगढ़ और उससे आसपास के क्षेत्र से चुराई हैं।

पुलिस को भी नहीं छोड़ा

जिले में बाईक चोरों के हौसले कितने बुलंद है? इसका पता इससे भी चल जाता है कि वह पुलिस की बाईक चुराने से भी नहीं चूंक रहे है। आरोन पुलिस द्वारा पकड़े गए एक आरोपी के मामले में यही तथ्य सामने आया है। जानकारी मुताबिक आरोन पुलिस ने जांच के दौरान रिजोदा मार्ग से एक बाईक सवार को पूछताछ के लिए रोका। इस दौरान बाईक चालक भूरेलाल पुत्र करन सिंह भील बाईक को लेकर कुछ स्पष्ट जानकारी नहीं दे पाया। सख्ती से पूछताछ करने पर उसने बाईक चोरी की होना कबूल किया। आरोपी ने बाईक 20 दिन पहले रिजोदा रोड तिराहे से चुराना बताया। पुलिस ने जब इस संबंध में जानकारी जुटाई तो यह बाईक बीना में पदस्थ एक पुलिसकर्मी की निकली।

जारी है बाईक चोरी

जिले में बाईक चोरी की घटनाएं निरंतर जारी बनी हुईं है। आए दिन जिले के किसी न किसी हिस्से से बाईक चोरी की घटनाएं सामने आ जातीं हैं। लोग अपनी बाईक कहीं खड़े करते नहीं है कि चोर उसे ले उड़ते है।

Swadesh News ( 5693 )

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Share it
Top