Home > राज्य > मध्यप्रदेश > गुना > गुना लव जिहाद केस में बोले ज्योतिरादित्य सिंधिया, 'हैवान को मिलेगी सख्त सजा '

गुना लव जिहाद केस में बोले ज्योतिरादित्य सिंधिया, 'हैवान को मिलेगी सख्त सजा '

गुना में प्रेम जाल में फंसाकर मुस्लिम युवक ने हिंदू युवती संग की दरिंदगी

गुना लव जिहाद केस में बोले ज्योतिरादित्य सिंधिया, हैवान को मिलेगी सख्त सजा
X

गुना। मध्य प्रदेश में गुना जिले में एक मुस्लिम युवक द्वारा हिंदू युवती के साथ की गई दरिंदगी के मामले में केन्द्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया का बड़ा बयान सामने आया है। उन्होंने आरोपित के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की बात कही है। वहीं, पुलिस ने पीड़ित युवती के कोर्ट में बयान दर्ज कराए हैं।



केन्द्रीय मंत्री सिंधिया ने शनिवार को अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स के माध्यम से कहा कि ”गुना की एक बेटी के साथ बर्बरता और हैवानियत का समाचार विचलित कर देने वाला है। आशा करता हूँ कि हमारी इस बेटी को जल्द से जल्द न्याय मिल सके। अपराधी को सख्त सजा मिले, ताकि कोई हैवान हमारी बहन-बेटियों के सम्मान से खिलवाड़ करने का दुस्साहस करने की सोच भी न पाए।

रेप की धारा बढ़ी

इधर, कैंट थाना पुलिस शनिवार को पीड़ित युवती को लेकर कोर्ट पहुंची, जहां उसके बयान दर्ज कराए गए। इससे पहले शुक्रवार को पुलिस ने युवती के बयान के आधार पर आरोपित के खिलाफ रेप की धाराओं का इजाफा किया गया था, साथ ही उसे कोर्ट में पेश कर चार दिन की रिमांड पर लिया था। शुक्रवार को ही पुलिस आरोपित को घटनास्थल पर लेकर गई और वहां से मारपीट में इस्तेमाल किया गया बेल्ट और फेविक्विक की खाली पाउच भी जब्त की गई थी।

मुस्लिम युवक ने की हैवानियत

बता दें कि बीते बुधवार को गुना में लव जिहाद का यह खौफनाक मामला सामने आया। यहां कैट थाना क्षेत्र के नानाखेड़ी में रहने वाली 23 साल की युवती के साथ एक मुस्लिम युवक ने हैवानियत की सारी हदें पार दी। उसने युवती पर जबरन शादी और मकान की रजिस्ट्री का दबाव बनाया और जब युवती ने इनकार किया तो उसे बेरहमी से पीटा और उसके बाद जख्मों एवं आंख में मिर्च डाली। इतना ही नहीं चीखने पर उसके होंठों पर फेविक्विक डाल दी। किसी तरह लड़की जान बचाकर घर पहुंची, तब जाकर मामले का खुलासा हुआ।

अयान के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई

दरअसल, नानाखेड़ी इलाके में रहने वाले मुस्लिम युवक अयान पठान ने हिंदू युवती को अपने प्रेम जाल में फंसा लिया था। लड़की ने अपने बयान में बताया कि उसके पिता की मौत हो चुकी है। वह अपनी मां के साथ रहती है। पड़ोस में रहने वाले अयान के साथ उसकी जान-पहचान है। युवक आए दिन उसे परेशान करता है। युवती ने आरोप लगाया कि अयान ने उसे एक महीने से घर में बंधक बना कर रखा था। युवक उस पर शादी करने और मकान नाम कराने का दबाव बना रहा था। वह किसी तरह अपने घर वापस आई। युवती ने बताया कि अयान उसके घर आ गया और उसके साथ बेल्ट से जमकर मारपीट की। चिल्लाने पर उसके मुंह में फेविक्विक डाल दी। बीते मंगलवार को अयान ने उसे इतना मारा कि उसकी दोनों आंखों में सूजन आ गई। युवती को अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा। बुधवार को पुलिस ने आकर उसके बयान लिए। युवती ने आरोपित अयान के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है।

आरोपी पुलिस रिमांड पर

युवती की मां ने बताया कि आरोपित अयान उसकी बेटी को लगातार परेशान कर रहा था। वह कहता था कि मां से रुपये मंगाओ। घर मेरे नाम करा दो। मैंने झूठ बोल दिया कि घर तो बेच दिया है, तो उसने बेटी के साथ क्रूरता की हद पार कर दी। पुलिस ने आरोपित को बुधवार को गिरफ्तार कर लिया था। फिलहाल वह पुलिस की रिमांड पर है।

Updated : 21 April 2024 6:54 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top