Home > राज्य > मध्यप्रदेश > गुना > उम्मीदवारों की पहली सूची आते ही भाजपा में बढ़ी नाराजगी, गुना में पूर्व विधायक ने रैली निकालकर दिखाई ताकत

उम्मीदवारों की पहली सूची आते ही भाजपा में बढ़ी नाराजगी, गुना में पूर्व विधायक ने रैली निकालकर दिखाई ताकत

टिकट नहीं मिलने से नाराज पूर्व विधायक ममता मीणा ने सोमवार को बीनागंज में कार्यकर्ताओं की बैठक बुलाई।

उम्मीदवारों की पहली सूची आते ही भाजपा में बढ़ी नाराजगी, गुना में पूर्व विधायक ने रैली निकालकर दिखाई ताकत
X

गुना। मप्र में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले ही राज्य में राजनीतिक हलचल बढ़ गई है। हाल ही में भाजपा ने 39 सीटों पर उम्मीदवारों पहली सूची जारी की है, जिसके बाद पार्टी के अंदर बगावत के सुर सुनाई देने लगे है। गुना के चांचौड़ा से भाजपा की पूर्व विधायक ममता मीणा पार्टी द्वारा विधानसभा चुनाव के लिए टिकट न दिए जाने से नाराज हैं। उन्होंने सोमवार को अपने समर्थकों के साथ रैली निकालकर अपनी ताकत दिखाई। उनका कहना है कि मेरे साथ अन्याय हुआ है।

गुना जिले की चांचौड़ा विधानसभा सीट से प्रत्याशी तय होने के बाद भाजपा में बगावत बढ़ गई है। टिकट नहीं मिलने से नाराज पूर्व विधायक ममता मीणा ने सोमवार को बीनागंज में कार्यकर्ताओं की बैठक बुलाई।गुना जिले की चांचौड़ा विधानसभा सीट से प्रत्याशी तय होने के बाद भाजपा में बगावत बढ़ गई है। टिकट नहीं मिलने से नाराज पूर्व विधायक ममता मीणा ने सोमवार को बीनागंज में कार्यकर्ताओं की बैठक बुलाई। इसके बाद रैली भी की। उन्होंने कहा, कि चांचौड़ा में पैराशूट से आया प्रत्याशी नहीं चलेगा। भाजपा प्रत्याशी चयन पर एक बार फिर विचार करे। उन्होंने कहा कि पार्टी किसी भी कार्यकर्ता को टिकट दे दें, उसके लिए जी जान से काम करेंगे। उन्होंने पार्टी नेतृत्व पर आरोप लगाते हुए कहा कि बिना कार्यकर्ताओं से पूछे और बिना रायशुमारी के टिकट दिया गया है। यह भाजपा की कार्यशैली कभी नहीं रही।

कार्यकर्ता कृष्ण की तरह रक्षा करें -

अपने समर्थकों और कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि मेरे साथ अन्याय हुआ है। जिस तरह द्रौपदी की मुसीबत के समय भगवान कृष्ण उनकी रक्षा के लिए आए थे, उसी तरह आप सब कार्यकर्ताओं को मेरी रक्षा करनी है। गौरतलब है कि हाल ही में भाजपा ने विधानसभा के जिन 39 प्रत्याशियों की सूची जारी की है, उसमें गुना जिले की चाचौड़ा सीट से प्रियंका मीणा को टिकट दिया गया है।

Updated : 21 Aug 2023 1:30 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

Prashant Parihar

पत्रकार प्रशांत सिंह राष्ट्रीय - राज्य की खबरों की छोटी-बड़ी हलचलों पर लगातार निगाह रखने का प्रभार संभालने के साथ ही ट्रेंडिंग विषयों को भी बखूभी कवर करते हैं। राजनीतिक हलचलों पर पैनी निगाह रखने वाले प्रशांत विभिन्न विषयों पर रिपोर्टें भी तैयार करते हैं। वैसे तो बॉलीवुड से जुड़े विषयों पर उनकी विशेष रुचि है लेकिन राजनीतिक और अपराध से जुड़ी खबरों को कवर करना उन्हें पसंद है।  


Next Story
Top