Home > राज्य > मध्यप्रदेश > गुना > टिकट कटने से नाराज हुई भाजपा की पूर्व विधायक, ममता मीणा ने पार्टी छोड़ने का किया ऐलान

टिकट कटने से नाराज हुई भाजपा की पूर्व विधायक, ममता मीणा ने पार्टी छोड़ने का किया ऐलान

ममता मीणा मंगलवार को भोपाल पहुंचकर पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा को अपना इस्तीफा सौंपेंगी।

टिकट कटने से नाराज हुई भाजपा की पूर्व विधायक, ममता मीणा ने पार्टी छोड़ने का किया ऐलान
X

गुना । मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव से पहले टिकटों के वितरण को लेकर नेताओं में नाराजगी देखने को मिल रही है। इसके साथ ही दल-बदल का दौर भी शुरू हो गया है। इसी क्रम में गुना जिले के चाचौड़ा विधानसभा से भाजपा की पूर्व विधायक ममता मीणा ने सोमवार को पार्टी छोड़ने का ऐलान कर दिया है। वे मंगलवार को भोपाल पहुंचकर पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा को अपना इस्तीफा सौंपेंगी।

दरअसल, ममता मीणा ने सोमवार को गुना में जनादेश यात्रा निकाली। इस दौरान उन्होंने कहा कि भाजपा में निष्ठावान रहकर काम किया है, लेकिन पार्टी ने उनका अपमान किया। उन्होंने कहा कि जैसे उमा भारती को जन आशीर्वाद यात्रा में नहीं बुलाया गया, उसी तरह उन्हें भी नहीं बुलाया जा रहा है। पार्टी ने कार्यकर्ताओं को भी नकारा, पुराने कार्यकर्ताओं से भी नहीं पूछा। उन्हें दूध में से मक्खी की तरह निकालकर फेंक दिया गया है। इतना अपमान कैसे सहन करें। एक महीने पार्टी का इंतजार किया। आज यह पार्टी वो पार्टी नहीं बची है।

टिकट ना मिलने से नाराज -

गौरतलब है कि भाजपा ने विधानसभा चुनाव को लेकर 39 उम्मीदवारों की सूची जारी कर दी है, जिसमें चाचौड़ा विधानसभा क्षेत्र भी शामिल है। यहां से भाजपा ने चाचौड़ा विधानसभा से प्रियंका मीणा को प्रत्याशी बनाया है। टिकट नहीं मिलने से नाराज पूर्व विधायक ममता मीणा ने बगावत कर दी थी। उन्होंने कहा था कि पार्टी ने पैराशूट नेता को प्रत्याशी घोषित किया है। अब उन्होंने पार्टी छोड़ने का ऐलान कर दिया है।

Updated : 18 Sep 2023 3:50 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top