Home > राज्य > मध्यप्रदेश > गुना > कोलारस के बीएसपी प्रत्याशी पर जानलेवा हमला, ITBP कैम्पस में घुसकर बचाई जान

कोलारस के बीएसपी प्रत्याशी पर जानलेवा हमला, ITBP कैम्पस में घुसकर बचाई जान

गुना बाइपास पर पेट्रोल पम्प पर दिनदहाड़े हुई घटना, सफारी गाड़ी में आये 8 -10 लोगों ने किया अचानक हमला

कोलारस के बीएसपी प्रत्याशी पर जानलेवा हमला, ITBP कैम्पस में घुसकर बचाई जान
X

शिवपुरी/ग्वालियर। बहुजन समाज पार्टी के टिकट पर कोलारस से चुनाव लड़ रहे प्रत्याशी अशोक शर्मा पर कुछ लोगों ने दिन दहाड़े जानलेवा हमला कर दिया। उन्होंने ITBP कैम्पस में घुसकर जान बचाई। हमलावर मौके का फायदा उठाकर भाग निकले।

शिवपुरी जिले की कोलारस सीट से चुनाव लड़ रहे बहुजन समाज पार्टी के प्रत्याशी अशोक शर्मा पर 8 -10 लोगों ने प्राण घातक हमला कर दिया। घटना दिन में 12 बजे के आसपास उस समय हुई जब वे अपने समर्थकों के साथ कोलारस से शिवपुरी जा रहे थे अशोक शर्मा ने बताया कि गुना बाईपास पर बने पेट्रोल पम्प के सामने अचानक एक मोटर साइकिल आकर उनकी गाड़ी के सामने खड़ी हो गई। जब तक वे कुछ समझ पाते इतने में ही सफारी गाड़ी में 8-10 लोग आये और हमारी गाड़ी पर हमला शुरू का दिया। लेकिन हमारे ड्राइवर ने गाड़ी भगा दी और हम लोगों ने ITBP कैम्पस में घुसकर अपनी जान बचाई।

हमले की बात सुनकर ITBP के जवानदौड़कर बाहर भागे लेकिन तब तक हमलावर फरार हो चुके थे। घटना की सूचना पर देहात थाना पुलिस अशोक शर्मा के पास पहुंची लेकिन घटनास्थल कोतवाली होने के कारण उन्हें अपने वाहन में बैठाकर कोतवाली ठाने ले गई। पुलिस ने अशोक शर्मा की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Updated : 18 Nov 2018 7:39 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Top