Home > मनोरंजन > साउथ सुपर स्टार राम चरण को शाहरुख खान के 'इडली' कहने पर भड़के यूजर्स, फैंस ने बताया अपमान

साउथ सुपर स्टार राम चरण को शाहरुख खान के 'इडली' कहने पर भड़के यूजर्स, फैंस ने बताया अपमान

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान मुसीबत में हैं। साउथ सुपरस्टार राम चरण को 'इडली' कहने पर उनके फैंस शाहरुख से नाराज हैं। अंबानी की पार्टी में स्टेज पर शाहरुख, सलमान और आमिर तीनों खान ने राम चरण की फिल्म आरआरआर के गाने 'नाटू नाटू' पर डांस किया।

साउथ सुपर स्टार राम चरण को शाहरुख खान के इडली कहने पर भड़के यूजर्स, फैंस ने बताया अपमान
X

मुंबई । बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान मुसीबत में हैं। साउथ सुपरस्टार राम चरण को 'इडली' कहने पर उनके फैंस शाहरुख से नाराज हैं। अंबानी की पार्टी में स्टेज पर शाहरुख, सलमान और आमिर तीनों खान ने राम चरण की फिल्म आरआरआर के गाने 'नाटू नाटू' पर डांस किया। पार्टी में मौजूद अभिनेता राम चरण को स्टेज पर बुलाने के लिए तीनों ने आवाज दी लेकिन इस दौरान शाहरुख ने मजाक करते हुए राम चरण को 'इडली वड़ा' कहा। इस पर राम चरण ने तो कुछ नहीं कहा लेकिन उनकी मेकअप आर्टिस्ट और उनके फैंस भड़क गए। इसके चलते अब यूजर्स और राम चरण के फैंस शाहरुख से नाराज हैं।


साउथ सुपरस्टार को 'इडली वड़ा' कहना कितना उचित है? नेटिजेंस ने ये सवाल उठाया है। भले ही अंबानी की पार्टी में शाहरुख ने मस्ती के मूड में ऐसा किया लेकिन फैंस को यह साउथ सुपरस्टार का अपमान लगा। इतना ही नहीं शाहरुख की बात सुनकर राम चरण की मेकअप आर्टिस्ट जेबा हसन वहां से चली गईं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा, 'इडली वड़ा राम चरण कहां है तू?' यह सुनकर मैं वहां से चली आई। यह राम चरण जैसे सुपरस्टार का अपमान है।

Updated : 5 March 2024 8:28 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

Web News

Web News


Next Story
Top