Home > मनोरंजन > फिल्म कमांडो 3 का ट्रेलर कल होगा रिलीज

फिल्म 'कमांडो 3 ' का ट्रेलर कल होगा रिलीज

फिल्म

मुंबई। बॉलीवुड के एक्शन हीरो विद्युत जामवाल की सुपरहिट फिल्‍म कमांडो 3 ' का ट्रेलर कल जारी होगा। फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने इसकी जानकारी सोशल मीडिया पर दी। बुधवार को फिल्म के ट्रेलर की कुछ झलकियां जारी की गई है। तरण ने वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा-'फिल्म 'कमांडो 3' का ट्रेलर कल जारी होगा। इस फिल्म में विद्युत जामवाल के साथ अदा शर्मा, अंगिरा धर और गुलशन देवैया मुख्‍य भूमिका में होंगे। आदित्य दत्त द्वारा निर्देशित यह फिल्म 9 नवम्बर 2019 को रिलीज होगी।

इस वीडियो में विद्युत् एक्शन करते दिखाई दे रहे हैंं। साथ ही इस वीडियो में दिखाया गया है कि 2013 में उसकी लड़ाई थी प्यार के लिए, 2017 में उसकी लड़ाई थी काले धन के खिलाफ और 2019 में उसकी लड़ाई है देश के लिए। इस तरह से यह वीडियो क्लिप फिल्म के तीनों सीरीज की कहानी बयां करता है। फिल्म में लीड रोल निभा रहे विद्युत् जामवाल ने भी यह वीडियो ट्विटर पर शेयर किया है। विद्युत् ने ट्वीट किया-'भारत का कमांडो जल्द आ रहा हैं।'

सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है। हाल ही में फिल्म से विद्युत् का फर्स्ट लुक पोस्टर जारी किया गया था। पोस्‍टर के जरिए बताया गया है कि कैप्‍टन करनवीर डोगरा अपने मिशन के लिए वापस आ रहा है। 'कमांडो 3' से पहले फिल्म के 2 पार्ट हिट हो चुके हैंं। फिल्म का निर्देशन आदित्य दत्त ने किया है और निर्माता विपुल अम्रुतलाल शाह हैं। 'कमांडो 3' को देशभर के सिनेमाघरों में 29 नंवबर को रिलीज किया जाएगा।

Tags:    

Swadesh Digital ( 0 )

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Share it
Top