Home > मनोरंजन > फिल्म 'बागी 3' की शूटिंग शुरू, अगले साल 6 मार्च को होगी रिलीज

फिल्म 'बागी 3' की शूटिंग शुरू, अगले साल 6 मार्च को होगी रिलीज

फिल्म

मुंबई। अभिनेता टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर ने मुंबई में गुरुवार को फिल्म 'बागी 3' की शूटिंग शुरू कर दी है। टाइगर की हिट फिल्म 'बागी' फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म 'बागी 3' में रितेश देशमुख भी प्रमुख भूमिका में होंगे। 'बागी 3' की शूटिंग शुरू होने के साथ ही निर्माताओं ने सोशल मीडिया कुछ फोटो शेयर किए हैं, जिसमें टीम से जुड़े सभी लोग नजर आ रहे हैं। फिल्म 'बागी' का तीसरा सीक्वल 'बागी 3' अगले साल 6 मार्च को रिलीज होगा।

फिल्म एवं ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्विटर पर फिल्म 'बागी 3' के स्टारकास्ट और मुहूर्त की फोटो शेयर की है। तरण ने ट्वीट किया- टाइगर श्रॉफ, श्रद्धा कपूर और रितेश देशमुख की फिल्म 'बागी 3' की शूटिंग शुरू हो रही है। 'बागी 3' का निर्देशन अहमद खान द्वारा किया गया है जो साजिद नाडियाडवाला द्वारा निर्मित और फॉक्स स्टार स्टूडियो द्वारा सह-निर्मित है। फिल्म की पटकथा फरहाद सामजी ने लिखी है।

नाडियाडवाला ग्रैंडसन द्वारा सोशल मीडिया पर कुछ फोटो शेयर की गई है। फोटो में पूरी स्टारकास्ट के अलावा प्रोड्यूसर, डायरेक्टर और कोरियोग्राफर दिख रहे हैं। नाडियाडवाला ग्रैंडसन की ओर से लिखा गया है 'किक, फ्लाई, पंच। इस बार तीन गुना ज्यादा एक्शन होने वाला है। 'बागी 3' की शूटिंग आज से शुरू! ' टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर ने नाडियाडवाला ग्रैंडसन द्वारा किए गए ट्वीट को री-ट्वीट किया।

'बागी' सीरीज की पहली फिल्म में टाइगर और श्रद्धा ने बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाई गई थी। फिल्म 'बागी 2' में टाइगर श्रॉफ के साथ दिशा पाटनी लीड रोल में थी। अब एक बार फिर 'बागी 3' में टाइगर और श्रद्धा नजर आएंगे। शूटिंग का पहला शेड्यूल मुंबई में सात दिनों के लिए रखा गया है। इसके बाद सार्बिया में 'बागी 3' की शूटिंग होगी। श्रद्धा और टाइगर के साथ ही इस फिल्म में रितेश देशमुख भी होंगे। उनका रोल टाइगर के भाई का होगा। इस बार फिल्म में पहले से ज्यादा एक्शन और रोमांस देखने को मिलेगा। पहली फिल्‍म 'बागी' को साबिर खान ने डायरेक्‍ट किया था और इसे 2016 में रिलीज किया गया था। 'बागी 2' को अहमद खान ने डायरेक्‍ट किया था। 'बागी 3' को अहमद खान ही निर्देशित कर रहे हैं। तीनों फिल्‍मों में टाइगर श्रॉफ लीड रोल हैं। फिल्म 'बागी 3' छह मार्च,2020 को रिलीज होगी।

Tags:    

Swadesh Digital ( 0 )

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Share it
Top