Home > मनोरंजन > सोनाक्षी सिन्हा ने धोखाधड़ी मामले में तोड़ी चुप्पी, कहा- मैं घर पर हूँ...

सोनाक्षी सिन्हा ने धोखाधड़ी मामले में तोड़ी चुप्पी, कहा- मैं घर पर हूँ...

सोनाक्षी सिन्हा ने धोखाधड़ी मामले में तोड़ी चुप्पी, कहा- मैं घर पर हूँ...
X

मुंबई।सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों एक धोखाधड़ी के मामले को लेकर काफी चर्चा में हैं। पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर कुछ ऐसी खबरें चल रही हैं कि धोखाधड़ी के मामले उनके खिलाफ गैर-जमानती वारंट जारी किया गया है।


वहीं इस मामले मे सोनाक्षी सिन्हा ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर बयान जारी कर अपना स्पष्टीकरण दिया है। जिसमें लिखा है -' मीडिया में पिछले कुछ दिनों से फेक खबरें चल रही हैं कि मेरे खिलाफ गैर-जमानती वारंट जारी किया गया हैकारों और समाचार संवाददाताओं से अनुरोध करती हूं कि वे इस फर्जी खबरें ना फैलाएं। क्योंकि यह प्रचार हासिल करने के लिए इस व्यक्ति का एजेंडा है।यह आदमी मीडिया में मेरे खिलाफ इस तरह की झूठी खबरें फैलाकर पब्लिसिटी और मेरी प्रतिष्ठा पर हमला करके मुझसे पैसे वसूलने की कोशिश कर रहा है,।

कृपया उसके इस हैरासमेंट में भाग न लें। यह मामला मुरादाबाद कोर्ट में विचाराधीन है और इलाहाबाद हाईकोर्ट ने इस पर रोक लगा दी है। मेरी कानूनी टीम उस आदमी के खिलाफ अदालत की अवमानना के लिए सभी आवश्यक कार्रवाई करेगी। इस मामले पर जब तक मुरादाबाद कोर्ट अपना फैसला नहीं सुनाती, तब तक यह मेरा एकमात्र बयान होगा। इसलिए कृपया मुझसे इस मामले को लेकर संपर्क न करें। मैं घर पर हूँ और मैं आपको आश्वस्त कर सकती हूँ कि मेरे खिलाफ कोई वारंट जारी नहीं किया गया है।'

ये है मामला -

रिपोर्ट्स के अनुसार, उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद के कटघर थाना क्षेत्र के रहने वाले एक इवेंट ऑर्गेनाइजर ने फरवरी 2019 में सोनाक्षी सिन्हा के खिलाफ धोखाधड़ी की शिकायत दर्ज कराई थी। ऑर्गनाइजर ने सोनाक्षी पर आरोप लगाया था कि उन्होंने दिल्ली में एक इवेंट में शामिल होने के लिए उनसे 37 लाख रुपए लिए थे। लेकिन, पैसा लेने के बाद भी सोनाक्षी इस इवेंट में शामिल नहीं हुईं । इसके बाद इवेंट ऑर्गेनाइजर के पैसे वापस मांगने पर सोनाक्षी के मैनेजर ने पैसे भी वापस नहीं लौटाए थे। रिपोर्ट्स के अनुसार इसी मामले में सोनाक्षी के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किया है। साथ ही उन्हें 25 अप्रैल को कोर्ट में हाजिर होने के आदेश भी दिए हैं।

Updated : 8 March 2022 11:37 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top