Home > मनोरंजन > सुहाना खान-खुशी कपूर, अगस्त्य नंदा फिल्म में दिखेंगे जल्द, द आर्चिज की शूटिंग शुरू

सुहाना खान-खुशी कपूर, अगस्त्य नंदा फिल्म में दिखेंगे जल्द, द आर्चिज की शूटिंग शुरू

सुहाना खान-खुशी कपूर, अगस्त्य नंदा फिल्म में दिखेंगे जल्द, द आर्चिज की शूटिंग शुरू
X

मुंबई। शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान, अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा और दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी कपूर की बॉलीवुड में डेब्यू करने की चर्चाएं काफी समय से चल रही हैं। लेकिन रिपोर्ट्स के अनुसार अब इन तीनों स्टारकिड्स के डेब्यू फिल्म 'द आर्चीज' की शूटिंग शुरू हो गई है।इसकी जानकारी फिल्म की प्रोड्यूसर रीमा कागती ने सोशल मीडिया पर दी है।


रीमा ने अपने इंस्टाग्राम पर द आर्चीज के पहले शॉट की डीटेल्स देते हुए एक क्लैपबोर्ड की फोटो शेयर की। रीमा ने इस पोस्ट पर कैप्शन लिखा, #आर्चीज, #शूटस्टार्ट्स #टाइगरबेबी का पहला सोलो प्रोड्क्शन।"उन्होंने जोया अख्तर को टैग करते हुए पार्टनर इन क्राइम बताया। इस फिल्म को जोया और रीमा साथ में मिलकर प्रोड्यूस कर रही हैं।

रिवरडेल' का हिंदी अडाप्टेशन

'द आर्चीज' में सुहाना खान वेरोनियाक लॉज, अगस्त्य आर्ची एंड्र्यू, खुशी बैटी कूपर और वेदांग जगहेड जोन्स के किरदार में नजर आने वाले हैं।रिपोर्ट्स के अनुसार 'द आर्चीज' अमेरिकन टीन ड्रामा 'रिवरडेल' का हिंदी अडाप्टेशन है। हालांकि इसे बिल्कुल ही अलग इंडियन ऑडियंस के लिए देसी ट्विस्ट के साथ बनाया जा रहा है। इस फिल्म का निर्देशन जोया अख्तर कर रही हैं। कहा जा रहा है कि यह फिल्म जोया की ड्रीम प्रोजेक्ट है। ज़ोया ने पिछले साल नवंबर में इस परियोजना की घोषणा की। हालांकि, उन्होंने अभी तक फिल्म के कलाकारों के बारे में आधिकारिक घोषणा नहीं की है। फिल्म 'द आर्चीज' नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।

Updated : 9 May 2022 1:03 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top