Home > मनोरंजन > वाराणसी पहुंची 'RRR' की टीम, रामचरण और जूनियर एनटीआर ने की गंगा आरती

वाराणसी पहुंची 'RRR' की टीम, रामचरण और जूनियर एनटीआर ने की गंगा आरती

25 मार्च को होगी रिलीज

वाराणसी पहुंची RRR की टीम, रामचरण और जूनियर एनटीआर ने की गंगा आरती
X

मुंबई। साउथ फिल्म इंडस्ट्री के डायरेक्टर एसएस राजामौली की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'आरआरआर' 25 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। आरआरआर की टीम इस समय देश भर में फिल्म के प्रमोशन के लिए टूर कर रही है। इसी कड़ी में मंगलवार शाम को फिल्म से जुड़े कलाकार और निर्देशक वाराणसी पहुंचे। फिल्म की कास्ट ने यहां बाबा विश्वनाथ के दर्शन किए और गंगा आरती में शामिल हुई।

फिल्म के दो मेगा स्टार जूनियर एनटीआर और रामचरण को वाराणसी में देख गंगा घाट पर लोगों का हुजूम जमा हो गया।वाराणसी के लोगों ने राम चरण, जूनियर एनटीआर और एसएस राजामौली का गर्मजोशी से स्वागत किया। दोनों अभिनेताओं के साथ लीड डायरेक्टर एस. एस. राजमौली ने विश्व प्रसिद्ध दशाश्वमेध घाट पर गंगा आरती की। इस दौरान गंगा सेवा निधि द्वारा प्रसाद व अंगवस्त्रम देकर स्वागत किया गया।

स्वतंत्रता सेनानी की है कहानी -

आरआरआर' का फुल फॉर्म है राइज यानी उदय, रोर यानी दहाड़ना और रिवोल्ट यानी बगावत। फिल्म 'आरआरआर' की कहानी प्रसिद्ध स्वतंत्रता सेनानी कोमाराम भीम और अल्लूरी सीतारामाराजू के युवा दिनों के एक काल्पनिक वर्णन पर आधारित है। इन दोनों स्वतंत्रता सेनानियों ने ब्रिटिश के साथ हैदराबाद के निजाम के खिलाफ लड़ाई लड़ी थी। फिल्म की कहानी ब्रिटिश हुकूमत के खिलाफ जंग पर आधारित है।

जूनियर एनटीआर क्रन्तिकारी -

फिल्म में जूनियर एनटीआर एक क्रांतिकारी की भूमिका में नजर आ रहे हैं। इस क्रांतिकारी को पकड़ने के लिए एक ब्रिटिश पुलिस के भारतीय अधिकारी को लगाया जाता है, जिसका किरदार राम चरण ने निभाया है। हालांकि बाद में दोनों मिलकर अंग्रेजों के खिलाफ बगावत कर देते हैं और फिर शुरू होता है ऐक्शन से भरपूर एक महायुद्ध। एक्शन से भरपूर फिल्म के ट्रेलर में दोस्ती, धोखेबाजी और देशभक्ति का शानदार मिश्रण दिखाया गया है। फिल्म के ट्रेलर में फिल्म के सभी मुख्य किरदारों की झलक है।

अजय-आलिया का अहम किरदार -

फिल्म में आलिया भट्ट , अजय देवगन , जूनियर एनटीआर और राम चरण जैसे सितारे नजर आने वाले हैं। अन्य कलाकारों में अंतरराष्ट्रीय अभिनेता रे स्टीवेन्सन, एलिसन डूडी और ओलिविया मॉरिस भी शामिल हैं। डीवीवी दानय्या द्वारा डीवीवी एंटरटेनमेंट के तहत निर्मित एवं एसएस राजामौली निर्देशित यह फिल्म इसी महीने की 25 तारीख को पैन इंडिया तेलुगू, तमिल, हिंदी, मलयालम और कन्नड़ पांच भाषाओं में रिलीज होगी।

Updated : 23 March 2022 12:41 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top