Home > मनोरंजन > RRR ने पहले दिन तोड़े कमाई के कई रिकार्ड, एक दिन में कमा लिए 240 करोड़

RRR ने पहले दिन तोड़े कमाई के कई रिकार्ड, एक दिन में कमा लिए 240 करोड़

RRR ने पहले दिन तोड़े कमाई के कई रिकार्ड, एक दिन में कमा लिए 240 करोड़
X

मुंबई। एस एस राजमौली की फिल्म आरआरआर ( RRR ) रिलीज के पहले दिन ही कमाई के कई रिकार्ड तोड़ दिए। फिल्म के पहले दिन की कमाई के आंकड़ों ने ट्रेड एनालिस्ट की सोच और प्रीडिक्शन को मात देकर हैरान कर दिया। फिल्म ने पहले दिन तेलुगू बॉक्स ऑफिस पर 120 करोड़ और वर्ल्ड वाइड 240 करोड़ की धमाकेदार कमाई की है। राजमौली की पूर्व में आई बाहुबली ने वर्ल्ड वाइड 75 करोड़ और बाहुबली 2 ने 217 करोड़ की कमाई की थी। आरआरआर ने बाहुबली 2 के इस रिकॉर्ड को तोड़ दिया है।

रिलीज से पहले फिल्म को लेकर कई तरह के कयास लगाए जा रहे थे। जिन पर फिल्म पूरी तरह खरी उतरी है। जूनियर एनटीआर, राम चरण, अजय देवगन और आलिया भट्ट जैसी बड़े अभिनेताओं ने मुख्य भूमिका निभाई है। जिनकी एक्टिंग ने दर्शकों का दिल जीत लिया। दर्शकों को यहीं कारण है की फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन धमाल मचा दिया है।

तेलुगु में नंबर 1 -

मीडिया रिपोर्टर्स के अनुसार, आरआरआर ने पहले दिन तेलुगु में 100 करोड़, हिंदी में 25 करोड़, कन्नड़ में 14 करोड़, तमिल में 10 करोड़, मलयालम में 4 करोड़ की कमाई की है। वहीँ विदेशों में इस फिल्म ने 75 करोड़ रुपये की कमाई की है।

कश्मीर फाइल्स ने 200 करोड़ में शामिल -

इससे पहले विवेक अग्निहोत्री की कश्मीर फाइल्स बॉक्स पर धमाल मचा रही थी। द कश्मीर फाइल्स अब तक 200 करोड़ से अधिक की कमाई कर चुके है। पहले दिन इस फिल्म ने 3.55 करोड़ रुपये की कमाई की। वहीं अक्षय कुमार की फिल्म बच्चन पांडे ने 13.25 करोड़ रुपये का बिजनेस किया।

Updated : 29 March 2022 7:53 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top