Home > मनोरंजन > छतरीवाली में नजर आएंगी रकुलप्रीत सिंह, खत्म की शूटिंग

छतरीवाली में नजर आएंगी रकुलप्रीत सिंह, खत्म की शूटिंग

छतरीवाली में नजर आएंगी रकुलप्रीत सिंह, खत्म की शूटिंग
X

मुंबई। फिल्म अभिनेत्री रकुलप्रीत सिंह ने अपनी आगामी फिल्म छतरीवाली की शूटिंग पूरी कर ली है। इसकी जानकारी खुद रकुलप्रीत ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर व एक वीडियो साझा करते हुए दी है। वीडियो और तस्वीर दोनों में रकुल 'छतरीवाली' की टीम के साथ रैप-अप कैक कट करते नजर आ रही हैं। वहीं इसके कैप्शन में रकुल ने लिखा-''बीती रात खुशी से भरी भावनाओं का एक बैग था।

मैं कुछ ऐसा बनाने के लिए खुश और संतुष्ट हूँ, जिसमें मैंने खूब मस्ती की और उसका आनंद लिया। फिल्म छतरीवाली की यात्रा बेहद आसान रही है। मेरी पहली टाइटल रोल फिल्म के बारे में कुछ भी नही कहा जा सकता। तेजस देवसकर आपने इस फिल्म की प्रक्रिया को आसान बना दिया।' इसके साथ ही रकुल ने टीम मेबर्स और को-स्टार को भी धन्यवाद दिया है।

गौरतलब है, फिल्म छतरीवाली में रकुलप्रीत एक कॉन्डम टेस्टर की भूमिका में नजर आने वाली हैं।फिल्म 'छतरीवाली' में रकुलप्रीत एक छोटे शहर की बेरोजगार लड़की की भूमिका में नजर आएंगी जिसे नौकरी की सख्त जरुरत है। अंत में उसे कॉन्डम टेस्टर की नौकरी मिलती है जिसे वह स्वीकार कर लेती है, लेकिन वह अपनी इस नौकरी के बारे में सबसे छिपाकर रखती है। फिल्म में रकुलप्रीत के अलावा सुमित व्यास, सतीश कौशिक, राजेश तैलंग, प्राची शाह और रिवा अरोड़ा जैसे कलाकार मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं। 'छतरीवाली' को रॉनी स्क्रूवाला प्रड्यूस कर रहे हैं, जबकि फिल्म के निर्देशक तेजस प्रभा विजय देवसकर हैं।

Updated : 22 Dec 2021 8:59 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top