Home > मनोरंजन > Swatantrya Veer Savarkar ट्रेलर रिलीज, जल्द बड़े पर्दे पर दिखेगी 'आजादी के महानायक' की कहानी

Swatantrya Veer Savarkar ट्रेलर रिलीज, जल्द बड़े पर्दे पर दिखेगी 'आजादी के महानायक' की कहानी

फिल्म में सावरकर का मुख्य किरदार निभाने वाले रणदीप हुडा के अभिनय की जबरदस्त चर्चा हो रही है

Swatantrya Veer Savarkar ट्रेलर रिलीज, जल्द बड़े पर्दे पर दिखेगी आजादी के महानायक की कहानी
X

मुंबई। फिल्म जगत के कुछ मेहनती अभिनेताओं की सूची में रणदीप हुड्डा का नाम लिया जाता है। रणदीप फिलहाल वह अपनी आने वाली फिल्म 'स्वतंत्र वीर सावरकर' को लेकर सुर्खियों में हैं। पहले इस फिल्म का निर्देशन महेश मांजरेकर करने वाले थे। बाद में किसी वजह से महेश मांजरेकर ने इस फिल्म से किनारा कर लिया। इसके बाद निर्देशन की जिम्मेदारी रणदीप के कंधों पर आ गई।

पिछले साल फिल्म फिल्म 'स्वतंत्र वीर सावरकर' का टीजर रिलीज किया गया था। तभी से दर्शक इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। अब इस फिल्म का दमदार ट्रेलर भी दर्शकों के सामने आ गया है। टीजर की तरह ही ट्रेलर भी दर्शकों की उत्सुकता बढ़ा रहा है।ट्रेलर में स्वतंत्रता सेनानी सावरकर के जीवन की प्रमुख घटनाओं और स्वतंत्रता संग्राम में उनके योगदान पर प्रकाश डाला गया है। इसके साथ ही विनायक दामोदर सावरकर और महात्मा गांधी के बीच वैचारिक मतभेद भी भी इस फिल्म में दर्शाए गए हैं। फिल्म में सावरकर को दी गई दो आजीवन कारावास की सजा, सजा काटने के बाद भारत में उनके और उनके परिवार के साथ हुए अन्याय और उनके साथ किए गए दोयम दर्जे के व्यवहार पर भी टिप्पणी की गई है। ट्रेलर से इस बात की भी झलक मिलती है कि फिल्म में हमें दमदार डायलॉग्स सुनने को मिलेंगे।

मुख्य भूमिका में रणदीप -

फिल्म में सावरकर के साथ हमें लोकमान्य तिलक, महात्मा गांधी, मोहम्मद अली जिन्ना, जवाहरलाल नेहरू, सुभाष चंद्र बोस, भीकाजी कामा, मदनलाल ढींगरा, भगत सिंह आदि क्रांतिकारियों की भूमिकाएं भी देखने को मिलेंगी। फिल्म में सावरकर का मुख्य किरदार निभाने वाले रणदीप हुडा के अभिनय की जबरदस्त चर्चा हो रही है और इस किरदार के लिए रणदीप की मेहनत की भी खूब सराहना हो रही है। इसके साथ ही दर्शकों ने यमुनाबाई के किरदार में नजर आ रहीं अंकिता लोखंडे को भी खूब सराहा है।

22 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी

सोशल मीडिया पर इस फिल्म के ट्रेलर को लेकर कमेंट कर दर्शक अपनी उत्सुकता जाहिर कर रहे हैं। फिल्म अभी रिलीज भी नहीं हुई है, लेकिन ट्रेलर देखकर ही लोग फिल्म देखने के लिए उत्सुक हैं। फिल्म का निर्माण ज़ी स्टूडियोज, आनंद पंडित, संदीप सिंह और रणदीप हुडा ने संयुक्त रूप से किया है, जबकि उत्कर्ष नैथानी और रणदीप ने संवाद लिखे हैं। फिल्म ''स्वतंत्र वीर सावरकर'' 22 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Updated : 5 March 2024 8:16 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top