Home > मनोरंजन > बॉलीवुड की कई हस्तियों ने गुजरात के सूरत कांड को लेकर किया शोक व्यक्त

बॉलीवुड की कई हस्तियों ने गुजरात के सूरत कांड को लेकर किया शोक व्यक्त

बॉलीवुड की कई हस्तियों ने गुजरात के सूरत कांड को लेकर किया शोक व्यक्त

मुंबई। अमिताभ बच्चन और जावेद अख्तर समेत बॉलीवुड की कई हस्तियों ने गुजरात के सूरत में वाणिज्यिक परिसर में घटी आग की घटना में 20 बच्चों की मौत पर शोक व्यक्त किया है। मृतकों में अधिकतर किशोर छात्र हैं। इनमें से कुछ छात्रों की मौत दम घुटने से हुई जबकि कई छात्रों ने आग से बचने के लिए खिड़कियों से कूदने के बाद जान गंवा दी।

घटना के एक वीडियो क्लिप में तक्षशिला परिसर में कुछ छात्रों को इमारत की तीसरी और चौथी मंजिल से कूदते देखा जा सकता है। अमिताभ ने ट्वीट कर कहा कि वह बता नहीं सकते कि इस घटना को लेकर कितने दुखी हैं और पीड़ित परिवारों के लिए प्रार्थना कर रहे हैं। उन्होंने लिखा, सूरत में भयानक त्रासदी .. एक विनाशकारी आग और उसकी चपेट में आए 14 से 17 साल के बच्चों की इमारत से कूदने से मौत...ऐसा दुख जिसे जाहिर नहीं किया जा सकता...प्रार्थना।''

वहीं गीतकार जावेद अख्तर ने घटना को ''बड़ी त्रासदी'' बताते हुए देशभर में अग्नि सुरक्षा नियमों को सख्त बनाने के लिए कहा। उन्होंने घटना को बहुत बड़ी त्रासदी बताते हुए कहा, मैं पीड़ितों के परिवार और उनके मित्रों के प्रति संवेदना व्यक्त करता हूं। हमारे देश के सभी शहरों की नगरपालिकाओं को अग्नि सुरक्षा नियमों का सख्ती से पालन कराना चाहिए। अभिनेत्री भूमि पेडनेकर, श्रद्धा कपूर, उर्मिला मातोंडकर और अभिनेता आर माधवन आर माधवन सहित बॉलीवुड की तमाम ​हस्तियों ने भी घटना पर शोक व्यक्त किया है।

Tags:    

Swadesh Digital ( 0 )

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Share it
Top