Home > मनोरंजन > बड़े एक्टर्स की फिल्मों में होगा टकराव, एक ही दिन रिलीज होंगी 'मैदान' और 'बड़े मियां छोटे मियां'

बड़े एक्टर्स की फिल्मों में होगा टकराव, एक ही दिन रिलीज होंगी 'मैदान' और 'बड़े मियां छोटे मियां'

क्लैश को लेकर बोले अजय देवगन

बड़े एक्टर्स की फिल्मों में होगा टकराव, एक ही दिन रिलीज होंगी मैदान और बड़े मियां छोटे मियां
X

मुंबई। बॉलीवुड सुपरस्टार अजय देवगन स्टारर 'मैदान' जल्द ही पर्दे पर आएगी। 7 मार्च को फिल्म के निर्माताओं ने मुंबई में एक ट्रेलर लॉन्च इवेंट का आयोजन किया। इस इवेंट में डायरेक्टर अमित शर्मा, अजय देवगन, प्रियामणि और गजराज राव मौजूद थे। बड़े बजट और बड़ी स्टारकास्ट वाली 'मैदान' और 'बड़े मियां छोटे मियां' दोनों एक ही दिन रिलीज होंगी। यह पहली बार नहीं है कि मनोरंजन उद्योग में फिल्मों की तारीखें टकराई हैं।

जब अजय देवगन से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने पहली बार चुप्पी तोड़ी। अजय ने कहा, 'मैं इस सवाल का इंतजार कर रहा था। मैं इसे टकराव नहीं कहूंगा। क्योंकि- बॉक्स ऑफिस रेवेन्यू के लिहाज से मैं कभी नहीं सोचता कि दो फिल्में एक ही दिन रिलीज होनी चाहिए। लेकिन कुछ स्थितियां ऐसी होती हैं, जिसमें आपके पास अपनी फिल्म को दूसरी फिल्म के साथ रिलीज करने के अलावा कोई विकल्प नहीं बचता है।"

अजय ने कहा, 'दोनों फिल्में अलग-अलग शैली की हैं। अक्षय, मैं और हम सभी एक परिवार की तरह हैं और हम अच्छे दोस्त हैं। हमारा दृष्टिकोण अलग है। हम इसे टकराव के तौर पर नहीं देखते। यह हमारे लिए एक बड़ा वीकेंड है, जिसका फायदा हमारी फिल्मों को जरूर मिलेगा। मुझे पूरा भरोसा है कि दोनों फिल्में अच्छा बिजनेस करेंगी।'

इस बीच, अजय देवगन फिल्म 'मैदान' में फुटबॉल कोच की भूमिका निभाएंगे। फिल्म में प्रियामणि, गजराज राव और बंगाली अभिनेता रुद्रनील घोष भी प्रमुख भूमिका में हैं। 'मैदान' अप्रैल में ईद के समय सिनेमाघरों में रिलीज होगी। जानकारी के मुताबिक, फिल्म की रिलीज डेट 12 अप्रैल बताई जा रही है, लेकिन अभी तक मेकर्स की ओर से तारीख की घोषणा नहीं की गई है।

Updated : 8 March 2024 7:44 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top