Home > मनोरंजन > मोस्ट अवेटेड KGF 2 कल होगी रिलीज, अधीरा पर होगी दर्शकों की नजर

मोस्ट अवेटेड KGF 2 कल होगी रिलीज, अधीरा पर होगी दर्शकों की नजर

मोस्ट अवेटेड KGF 2 कल होगी रिलीज, अधीरा पर होगी दर्शकों की नजर
X

मुंबई। हाल ही में रिलीज पीरियड ड्रामा फिल्म आरआरआर अभी तक के सारे रिकॉर्ड तोड़ने में सफल रही है। लेकिन फिल्मी पंडितों की माने तो फिल्म 'केजीएफ चैप्टर 2' आरआरआर के इस रिकॉर्ड को पीछे छोड़ सकती है। फिल्म देश भर में 14 अप्रैल को रिलीज होने जा रही है।

सोशल मीडिया पर 'केजीएफ 2'की समीक्षा जारी हुई है, जिसके मुताबिक फिल्म देश के साथ-साथ विदेशों में भी कामयाबी के झंडे गाड़ सकती है। यूएई बेस्ड फिल्म क्रिटिक उमेर संधू ने केजीएफ चैप्टर 2 देखने के बाद ही इसे सुपरहिट बता दिया है। उमेर संधू ने सोशल मीडिया पर इसकी पहली प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि 'केजीएफ 2'सस्पेंस, एक्शन से भरपूर है। फिल्म फुल एंटरटेनिंग है। संधू ने इसकी रेटिंग के लिए पांच स्टार दिए हैं। अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर उन्होंने लिखा है कि फिल्म के सीन आकर्षक और आलीशान हैं और विजुअल इफैक्ट कमाल का है। पूरी फिल्म के दौरान केवल हीरो यश और विलेन संजय दत्त पर नजर टिकी रहती है।

100 करोड़ रुपये का बजट

उल्लेखनीय है कि 'केजीएफ 2'पहली कन्नड़ फिल्म है जो लगभग 100 करोड़ रुपये के बजट से बनी है। इसके टीजर और ट्रेलर को यूट्यूब पर जबरदस्त तरीके से पसंद किया जा रहा है। फिल्म की एडवांस बुकिंग को लेकर दिख रहे भारी उत्साह के चलते महाराष्ट्र के कई शहरों में सुबह छह बजे इसके शो शुरू हो जाएंगे। फिल्म करीब 6 हजार स्क्रीन पर कन्नड़, तेलुगु, हिंदी, तमिल और मलयालम भाषाओं में रिलीज होगी।

अधीरा का किरदार -

केजीएफ चैप्टर 2 में साउथ के सुपरस्टार यश लीड रोल में हैं। फिल्म में उनके किरदार का नाम रॉकी है। संजय दत्त विलेन के रूप में अधीरा का किरदार निभाएंगे । रवीना टंडन रमिका सेन की भूमिका में होंगी । इन सब के अलावा श्रीनिधी शेट्टी,प्रकाश राज, मालविका अविनाश और राव रमेश भी अहम भूमिका में नजर आएंगे। यह फिल्म साल 2018 में रिलीज हुई केजीएफ चैप्टर वन का दूसरा भाग है। 'केजीएफ चैप्टर 2 ' के निर्माता विजय किरागंदुर हैं, जबकि निर्देशक प्रशांत नील हैं।

Updated : 18 April 2022 8:11 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top