Home > मनोरंजन > कैटरिना-विक्की कौशल ने शेयर की रोमांटिक तस्वीर, फंस दे रहे जबरदस्त रिएक्शन

कैटरिना-विक्की कौशल ने शेयर की रोमांटिक तस्वीर, फंस दे रहे जबरदस्त रिएक्शन

कैटरिना-विक्की कौशल ने शेयर की रोमांटिक तस्वीर, फंस दे रहे जबरदस्त रिएक्शन
X

मुंबई। बॉलीवुड के फेमस सेलिब्रिटी कपल कटरीना कैफ और विक्की कौशल की एक तस्वीर इस वक्त सोशल मीडिया पर छाई हुई है।इस तस्वीर में कटरीना और विक्की स्वीमिंग पूल में रोमांटिक अंदाज में पोज देते नजर आ रहे हैं।


तस्वीर में विक्की ने स्विमिंग शॉर्ट्स पहना हुआ है, तो वहीं कटरीना सफेद रंग का स्विमसूट में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। साथ ही फोटो में यह कपल रोमांटिक अंदाज में एक-दूसरे को गले लगाता भी दिखाई दे रहा है। इस तस्वीर को खुद कैट ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इस तस्वीर को फैंस के साथ साझा करते हुए कटरीना ने लिखा-' मैं और मेरा। ' इसके साथ ही उन्होंने दिल वाली इमोजी भी बनाई है।

फैंस दे रहे रिएक्शन -

कटरीना कैफ और विक्की कौशल की इस तस्वीर को सोशल मीडिया यूजर्स काफी पसंद कर रहे हैं और फैंस के साथ -साथ सेलिब्रिटी भी विक्की -कैट की इस तस्वीर पर जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं। गौरतलब है कि कटरीना कैफ ने 9 दिसंबर,2021 को अभिनेता विक्की कौशल संग सात फेरे लिए थे। दोनों की शादी काफी चर्चा में रही। शादी के बाद से ही दोनों सोशल मीडिया के जरिये एक -दूसरे जमकर प्यार बरसाते नजर आते हैं।

कैटरिना की अपकमिंग फिल्म -

वहीं वर्कफ़्रंट की बात करें तो कैटरीना कैफ जल्द ही फिल्म फ़ोन भूत, मेरी क्रिसमस, टाइगर 3 में नजर आएंगी । वहीं विक्की कौशल फिल्म गोविंदा नाम मेरा, द ग्रेट इंडियन फैमिली और दो अनटाइटल्ड फिल्म में अभिनय करते नजर आएंगे।

Updated : 7 May 2022 1:40 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top