Home > मनोरंजन > कार्तिक आर्यन की फिल्म शहजादा को मिली ग्रैंड ओपनिंग, पहले दिन कमाएं इतने...करोड़

कार्तिक आर्यन की फिल्म शहजादा को मिली ग्रैंड ओपनिंग, पहले दिन कमाएं इतने...करोड़

कार्तिक आर्यन की फिल्म शहजादा को मिली ग्रैंड ओपनिंग, पहले दिन कमाएं इतने...करोड़
X

मुंबई।शाहरुख़ खान के ''पठान'' के बाद एक और बॉलीवुड फिल्म बॉक्स ऑफिस पर दस्तक दे चुकी। यह फिल्म है कार्तिक आर्यन और कृति सेनन स्टारर शहजादा। फिल्म के रिलीज़ होते ही आज कल उसके कलेक्शन की बातें शुरू हो जाती हैं और कार्तिक की इस फिल्म के पहले दिन का कलेक्शन से मेकर्स बेहद खुश है। शहजादा ने अपने रिलीज़ के पहले दिन 7 करोड़ रुपये ही कमा पाई।

शहजादा को शाहरुख खान की पठान और मार्वल की नई रिलीज 'एंट मैन-3' से बॉक्स ऑफिस पर तगड़ी टक्कर मिल रही है। कार्तिक आर्यन हाल फिलहाल में ऐसी एक्टर बन कर उभरे है जिनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन करती है। और इसीलिए कार्तिक आर्यन की इस फिल्म से मेकर्स को काफी उम्मीदे थी। शहज़ादा का पहले दिन का कलेक्शन कार्तिक आर्यन की बेस्ट ओपनर भूल भुलैया-2 से बहुत पीछे रहा है। भूलभुलैया ने पहले दिन 14 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था, लेकिन कुछ लोगों का मानना है कि फिल्म के पहले दिन की कमाई कम होने के पीछे की वजह है एक ऑफर। जो फिल्म के मेकर्स ने रिलीज़ के दिन रखा था। यह ऑफर था 'बाय वन गेट वन टिकट फ्री'। यानी एक टिकट खरीदने पर दूसरी टिकट मुफ्त। इसी वजह से फिल्म पहले दिन 7 करोड़ रुपये कमा पाई है।

कार्तिक और कृति की यह फिल्म एक तेलुगु फिल्म 'अला बैकुंठपुरामुलू' का रीमेक है। फिल्म एक मिडिल क्लास लड़के बंटू की कहानी है। बंटू को नौकरी पाने की जद्दोजहद के बीच पता चलता है कि वो एक करोड़पति का बेटा है और यहीं से कहानी आगे बढ़ती है। फिल्म में कार्तिक आर्यन और कृति सेनन के अलावा मनीषा कोइराला, राजपाल यादव, और परेश रावल भी मौजूद हैं। इस फिल्म को डेविड धवन के बेटे रोहित धवन ने डायरेक्ट किया है।

Updated : 18 Feb 2023 12:28 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top