Home > मनोरंजन > कर्नाटक : कंगना रनौत पर कसा शिकंजा, किसानों के प्रदर्शन पर किए ट्वीट को लेकर FIR दर्ज

कर्नाटक : कंगना रनौत पर कसा शिकंजा, किसानों के प्रदर्शन पर किए ट्वीट को लेकर FIR दर्ज

कर्नाटक : कंगना रनौत पर कसा शिकंजा, किसानों के प्रदर्शन पर किए ट्वीट को लेकर FIR दर्ज
X

बेंगलुरु। कृषि कानूनों का विरोध कर रहे किसानों पर किए गए ट्वीट को लेकर बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत पर शिकंजा कसता जा रहा है। कर्नाटक के टुमकुरु जिले की एक अदालत के आदेश के बाद पुलिस ने कंगना रनौत के खिलाफ सोमवार को एफआईआर दर्ज कर ली है।

वकील एल. रमेश नाइक की तरफ से की गई शिकायत के आधार पर ज्यूडिशियल मजिस्ट्रेट फर्स्ट क्लास (जेएमएफसी) ने क्याथासांद्रा पुलिस स्टेशन के इंस्पेक्टर को कंगना के खिलाफ एफआईआर करने के लिए कहा था। कोर्ट का कहना था कि कि शिकायतकर्ता ने सीआरपीसी की धारा 155 (3) के तहत आवेदन देकर जांच की मांग की है। नाइक भी क्याथासांद्र से आते हैं, उन्होंने एक्ट्रेस के खिलाफ आपराधिक केस के बारे में समाचार एजेंसी पीटीआई से कहा कि कोर्ट ने अधिकार क्षेत्र में आने वाले पुलिस स्टेशन से कहा कि वे एक्ट्रेस के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू करें।

एक्ट्रेस ने 21 सितंबर को अपने ट्विटर हैंडल @KanganaTeam से ट्वीट करते हुए लिखा था कि जिन लोगों ने सीएए पर गलत जानकारी और अफवाहें फैलाईं, जिसकी वजह से हिंसा हुई वही लोग अब किसान विरोधी बिल पर पर गलत जानकारी फैला रहे हैं, जिससे राष्ट्र में डर है। वे आतंकी हैं। नाइक ने कहा कि इस ट्वीट ने ठेस पहुंचाया है, जिसके चलते उन्हें कंगना रनौत के खिलाफ केस फाइल करने पर मजबूत होना पड़ा है।

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से कंगना रनौत काफी मुखर रही हैं। वे आए-दिन महाराष्ट्र सरकार से लेकर पुलिस तक पर, निशाना साधती रही हैं। इसी बीच, शिवसेना से उनके आमने-सामने के बाद, बीएमसी ने अवैध निर्माण का हवाला देते हुए उनके मुंबई स्थित दफ्तर के एक हिस्से को तोड़ दिया था। हालांकि, बाद में कोर्ट ने तोड़फोड़ पर रोक लगा दी और बीएमसी को फटकार भी लगाई।

Updated : 13 Oct 2020 9:29 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Top