Home > मनोरंजन > गुजराती लड़की का किरदार निभाएंगी कृति खरबंदा

गुजराती लड़की का किरदार निभाएंगी कृति खरबंदा

बॉलीवुड में अपने किरदारों से दर्शकों को दीवाना बनाने वाली अभिनेत्री कृति खरबंदा अपनी अगली फिल्म में गुजराती लड़की के किरदार में नजर आएंगी।

गुजराती लड़की का किरदार निभाएंगी कृति खरबंदा

बॉलीवुड में अपने किरदारों से दर्शकों को दीवाना बनाने वाली अभिनेत्री कृति खरबंदा अपनी अगली फिल्म में गुजराती लड़की के किरदार में नजर आएंगी। अभिनेत्री कृति खरबंदा फिल्म 'यमला पगला दीवाना फिर से में गुजराती लड़की के किरदार में नजर आएंगी। रिपोट्र्स की माने तो कृति खरबंदा 'यमला पगला दीवाना के तीसरे संस्करण में एक डॉक्टर की भूमिका निभा रही हैं और इस किरदार के परफेक्शन के लिए उन्होंने अपने साथ एक टीचर रखना पड़ता था। कृति ने खुद एक इंटरव्यू के दौरान उनके किरदार के बारे में बताते हुए कहा कि फिल्म में उनका किरदार गुजराती है। जब वह इस फिल्म की डबिंग कर रही थीं उस समय डबिंग स्टूडियो में हर समय एक गुजराती टीचर भी उपस्थित रहा करता था जिससे वह गुजराती के शब्द, भाषा शैली और शब्दों का उच्चारण सही अर्थ के साथ कर सकें। कृति खरबंदा ने कहा कि 'यमला पगला दीवाना फिर से में गुजराती लड़की का काम करना यह मेरे लिए बहुत ही चुनौतीपूर्ण था क्योंकि मैं एक पंजाबी लडक़ी हूं।

ऐसे में कुछ गुजराती शब्द, जिन्हें मुझे इस तरह से बोलना था कि जैसे मैं कोई डायलॉग नहीं बोल रही बल्कि मुझे गुजराती आती है। ये बहुत ही मुश्किल काम था। फिल्म में मैंने एक डॉक्टर की भूमिका निभाई है, जो नई चीजों को सीखने के लिए उत्साहित रहती है। यह फिल्म मेरे लिए बहुत ही विशेष है और मेरे दिल के बहुत ही करीब भी हैं। मैंने इसके पहले कभी भी इतने कलाकारों के साथ एक साथ सेट पर काम नहीं किया था। इस फिल्म के मार्फत मैंने धर्मेंद्र, सनी देओल और बॉबी देओल के साथ काम किया, जो मेरे लिए एक अद्भुत अनुभूति है।


Swadesh Digital ( 10145 )

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Share it
Top