Home > मनोरंजन > फिल्म सांड की आंख की फर्स्ट स्पेशल स्क्रीनिंग, जानें

फिल्म 'सांड की आंख' की फर्स्ट स्पेशल स्क्रीनिंग, जानें

फिल्म

नई दिल्ली। फिल्म 'सांड की आंख' रिलीज होने वाली है। दीवाली के मौके पर रिलीज होने वाली इस फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई। पहली स्क्रीनिंग उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू के घर उनके और परिवार के सदस्यों के लिए रखी गई। इस दौरान बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर और तासपी पन्नू भी मौजूद रहे। इन दोनों ने इस फिल्म में चंद्रो तोमर और प्रकाशी तोमर की भूमिकाएं निभाई हैं। ये दोनों शूटर दादी के नाम से मशहूर हैं। जिन पर तुषार हीरानंदानी ने फिल्म बनाई है।

हाल ही में उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू के निवास पर इस फिल्म की स्क्रीनिंग रखी गई जिसकी जानकारी उन्होंने ट्विटर पर शेयर कर दर्शकों को दी। इस दौरान उन्होंने लिखा कि आज उपराष्ट्रपति निवास पर हिंदी फिल्म ' सांड की आंख' देखी। इस अवसर पर फिल्म के कलाकारों तापसी पन्नू, भूमि पेडनेकर तथा निर्देशक तुषार हीरानंदानी की उपस्थिति हमारे लिए अभिनंदनीय थी। फिल्म कथानक महिला शार्पशूटर चंद्रो तोमर तथा प्रकाशी तोमर के जीवन पर आधारित है। #SaandKiAankh फिल्म से संबद्ध कलाकारों और तकनीशियनों को मेरी शुभकामनाएं। सांड की आंख महिला सशक्तिकरण के मार्ग में आने वाली सामाजिक चुनौतियों का वास्तविक चित्रण करती है।

-तापसी लिखती हैं कि आपका बहुत-बहुत शुक्रिया सर। मैं खुद को खुशनसीब समझ रही हूं कि आप और आपके परिवार के सदस्य इस फिल्म को देखने वाली पहली ऑडियंस बनी। इन शब्दों के लिए आपका बहुत-बहुत शुक्रिया।

-भूमि पेडनेकर लिखती हैं कि उपराष्ट्रपति जी आपका शुक्रिया। सांड की आंख फिल्म देखने और उसे इतना प्यार देने के लिए। हम सभी के लिए ये एक खास शाम थी आपके और परिवार के सभी सद्सेयों के साथ। जय हिंद।

इसके अलावा तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक फोटो शेयर की है जिसमें वे उपराष्ट्रपति को धन्यवाद करती नजर आ रही हैं।

Tags:    

Swadesh Digital ( 0 )

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Share it
Top