Top
Home > मनोरंजन > फिल्म दबंग 3 महाराष्ट्र के सुदूर गांवों में होगी रिलीज

फिल्म 'दबंग 3' महाराष्ट्र के सुदूर गांवों में होगी रिलीज

फिल्म

मुंबई। पिक्चर टाइम, डिजिटल मोबाइल थियेटर ने सिनेमावाले के साथ मिलकर सलमान खान अभिनीत फिल्म 'दबंग 3' को महाराष्ट्र के वडूथ और तसगांव में रिलीज करने की व्यवस्था की है। सलमान खान स्टारर 'दबंग 3' आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। सलमान खान के प्रशंसकों को फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार था। न केवल मुंबई और अन्य शहरों में, बल्कि महाराष्ट्र के गांव वडूथ और तसगांव में भी उनके प्रशंसक फिल्म को लेकर उत्साहित हैं। हालांकि कुछ गांवों में ढेर सारी फिल्में नहीं दिखाई जाती हैं, प्रशंसकों को निराशा होती है। क्योंकि वे कुछ फिल्मों से चूक जाते हैं। लेकिन 'दबंग 3' के लिए ऐसा नहीं होगा। पिक्चर टाइम, डिजिटल मोबाइल थियेटर और सिनेमावाले के सहयोग से महाराष्ट्र के वडूथ और तसगांव में 'दबंग 3' की रिलीज की व्यवस्था की गई है।

चुलबुल पांडे इस बार धमाके के साथ वापस आ गए हैं। प्रभुदेवा द्वारा निर्देशित फिल्म 'दबंग 3' में रोमांस, एक्शन और मनोरंजन का भरपूर मसाला है। पिक्चर टाइम लगभग दो साल पुराना डिजीप्लेक्स है जो मूल रूप से एक ट्रैवलिंग सिनेमा है। यह देश के दूरदराज के हिस्सों में टेंट में फिल्में प्रदर्शित करता है। हालांकि यह एक मल्टीप्लेक्स नहीं है, लेकिन यह इसके लाभ प्रदान करता है। पिक्चर टाइम के सीईओ सुशील चौधरी ने पहले भी विभिन्न क्षेत्रों में फिल्मों की स्क्रीनिंग हैं, जिनमें सिनेमा हॉल नहीं हैं, 'दबंग 3' को कंपनी पहली बार एक साथ रिलीज कर रहा है।

उन्होंने कहा कि उनका उद्देश्य नई रिलीज की गई फिल्मों को भारत के अंदरुनी हिस्सों में ले जाना है, जहां सिनेमा सुलभ नहीं है। 'दबंग 3' को पुणे संभाग के जिले सांगली और सतारा में प्रदर्शित किया गया है, यह उनके लिए गर्व की बात है। उनकी टीम ने 'दबंग 3' के लिए एक दिन में चार शो निर्धारित किए हैं। टिकट की कीमत 25 रुपये से लेकर 80 रुपये तक है। प्रभुदेवा ने फिल्म 'दबंग 3' को निर्देशित किया हैं। फिल्म 'दबंग 3' में सलमान खान के अलावा किच्चा सुदीप, सोनाक्षी सिन्हा, साई मांजरेकर, माही गिल और अरबाज खान हैं। दबंग सीरीज की यह तीसरी फिल्म होगी। पहले दोनों फिल्में सुपरहिट रही हैं। फिल्म को कन्नड़, तमिल और तेलुगु भाषाओं में डब किया गया है। फिल्म को सलमान खान और अरबाज खान ने प्रोड्यूस किया है।

Tags:    

Amit Senger ( 0 )

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Share it
Top